लोकसभा चुनाव में कांग्रेस इस बार भाजपा से अधिक सीट जीतकर इतिहास रचेगी : दीपक बैज

रायपुर, 19 मार्च (हि.स.)। रायपुर लोकसभा चुनाव को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने पश्चिम विधानसभा के कार्यकर्ताओं की आयोजित बैठक में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज कांग्रेस के रायपुर लोकसभा उम्मीदवार विकास उपाध्याय सहित वरिष्ठ नेतागण, पार्षद,कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक में कार्यकर्ताओं ने रायपुर लोकसभा सीट को ऐतिहासिक मतों के अंतर के साथ जीतने का संकल्प लिया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर मुझे पूरा विश्वास है रायपुर लोकसभा सीट इस बार कांग्रेस जीतेगी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने युवा नेता पूर्व विधायक विकास उपाध्याय को उम्मीदवार बनाया है। कार्यकर्ताओं का कांग्रेस के प्रति समर्पण और विश्वास हमारी ताकत है, इस बार के लोकसभा चुनाव के परिणाम छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण के बाद के लोकसभा परिणाम को बदलेगी कांग्रेस भाजपा से अधिक सीट जीतेगी। केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी कांग्रेस ने महिलाओं, किसानों, युवाओं, श्रमिकों, आदिवासियों जो गारंटी दी है वह पूरा होगा, हमें गर्व है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने पांच साल में जनता से की हर वादे को पूरा किया है हर वर्ग की चिंता की है हर वर्ग के बेहतरी के लिए काम किया। आज भी कांग्रेस के कामों को जनता याद कर रही है और साय सरकार को कांग्रेस सरकार के आगे विफल बता रही है।

लोकसभा उम्मीदवार और पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि यही कार्यकर्ताओं की बदौलत में पश्चिम विधानसभा में तीन बार चुनाव लड़ा हूं और यही कार्यकर्ता मुझे लोकसभा में जीत दिलाकर रायपुर लोकसभा का प्रतिनिधित्व संसद में करने भेजेंगे। राजधानी में कांग्रेस की जीत की गूंज दिल्ली की राजधानी तक सुनाई देगी। केंद्र में बैठे भाजपा की सरकार की विदाई सुनिश्चित हो चुकी है मोदी की गारंटी फेल हो गई है पूरे देश में बदलाव की लहर चल रही है परिवर्तन होगा और जनता के सच्चे दिन आएंगे। आजादी के बाद अमृत काल में जिस प्रकार से भाजपा की सरकार ने देश की जनता की कमर तोड़ दी है हर तरफ महंगाई, बेरोजगारी है किसान हताश और परेशान है और भाजपा मोटी चंदा वसूल कर कमाई कर रही है। भाजपा ने इलेक्ट्रोरल बांड के माध्यम से अवैध उगाही की है। भाजपा का काम कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार करना है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर