अलग-अलग संप्रदाय के दो युवकों का शांति भंग में चालान

शांति भंग में चालान

हरिद्वार, 20 मार्च (हि.स.)। आवारा पशु को खाना खिलाने पर पुलिस ने झगड़ा कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवक अलग अलग संप्रदाय से है।

पुलिस के मुताबिक सुभाष नगर, ज्वालापुर के तपोवन नगर में सड़क पर घूम रहे एक आवारा कुत्ते को खाना खिलाने जैसी मामूली बात पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। एक पक्ष कुत्ते को खाना खिलाने का विरोध करने लगा। इसी दौरान दोनों पक्षों के दो युवक आपस में गाली गलौज करते हुए झगड़े पर उतारू हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं मानने पर दोनों को ज्वालापुर कोतवाली लाया गया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम सुनील पुत्र सोमपाल निवासी मोहल्ला चाकलान मालवीय धाम के सामने धीरवाली ज्वालापुर व शहजाद पुत्र शरीफ अहमद निवासी तपोवन नगर सुभाष नगर ज्वालापुर बताए।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रमेश तनवार ने बताया रमजान व होली पर्व को देखते हुए पुलिस क्षेत्र की शांति के प्रयास में जुटी है।ऐसे में किसी को भी क्षेत्र की शांतिभंग की इजाजत नहीं दी जा सकती। दोनों युवकों को पुलिस ने काफी समझाया,लेकिन जब वह नहीं माने तो दोनों का शांतिभंग में पुलिस ने चालान किया गया है।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर