जनता हरिद्वार जिले के विकास के लिए भाजपा को वोट करेगी : त्रिवेंद्र सिंह रावत

भाजपा कार्यालय का उद्घाटन

-त्रिवेंद्र सिंह ने रुड़की में किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

हरिद्वार, 21 मार्च(हि.स.)। हरिद्वार लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार की दृष्टि से भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हवन पूजन कर अस्थाई चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हरिद्वार की जनता भली भांति जानती है कि विकास कौन कर सकता है, इसलिए अब की बार भी जनता हरिद्वार जिले के विकास के लिए भाजपा को वोट करेगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

हरिद्वार लोकसभा सीट पर पहले चरण यानी 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, लेकिन अभी तक भाजपा ने ही अपना उम्मीदवार घोषित किया है। भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद्र सिंह लोकसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ कार्यक्रम कर कार्यकर्ताओं और जनता से संवाद कर रहे हैं। बुधवार को उन्होंने हरिद्वार और रुड़की जिले में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संवाद किया तो आज गुरुवार को रुड़की के आवास विकास में कार्यालय का उद्घाटन हवन पूजन के साथ किया।

इस मौके पर राज्यसभा सदस्य कल्पना सैनी, सुभाष वर्मा, मयंक गुप्ता, प्रदीप चौधरी, राकेश गर्ग, पवन तोमर, जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, नवीन गुलाटी, पंकज नंदा, सतीश सैनी, अक्षय प्रताप सिंह भारत कपूर, बीएल गोयल आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर