रतलाम: महू-नीमच हाईवे पर मिले दो युवकों के शव, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए किया चक्काजाम

रतलाम, 22 मार्च (हि.स.)। जिले में महू-नीमच हाईवे पर गुरुवार देर रात दो युवकों के शव सड़क किनारे पड़े मिले है। पुलिस का मानना है कि सड़क दुर्घटना में युवकों की मौत हुई है, वहीं परिजन हत्या की आशंका जता रहे है। शुक्रवार सुबह परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए फोरलेन पर करीब डेढ़ घंटे तक चक्काजाम किया। अफसरों के जांच के आश्वासन के बाद जाम खत्म हुआ। पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों के शव परिजन को सौंप दिए।

जानकारी अनुसार घटना नामली के पास कांडरवासा फांटे के पास गुरुवार देर रात करीब तीन बजे की है। यहां हाईवे पर गश्त करते हुए पुलिस के जवानों ने डिवाइडर के पास मृत अवस्था में दो युवकों को देखा। पास जाने पर घटना स्थल पर बाइक क्रमांक एमपी-43 ईएल-1589 भी पड़ी मिली। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौहान व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। युवकों की पहचान 29 वर्षीय केशव गुर्जर पुत्र विष्णु गुर्जर निवासी ग्राम सेमलिया और 30 वर्षीय गजेंद्र पुत्र पूनमचंद्र डोडिया निवासी ग्राम अमलेटा के रूप में हुई। सूचना मिलने और उनके स्वजन भी मौके पर पहुंचे। दोनों की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस युवकों की मौत के लिए सड़क दुर्घटना को कारण मान नही है। हालांकि मृतकों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। शुक्रवार सुबह गुस्साए परिजनों ने भीड़ के साथ अमलेटा फंटे पर जांच की मांग को लेकर फोरलेन पर चक्काजाम कर दिया। इस दौरान लोगों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने जांच का आश्वासन दिया है। जाम से आवागमन बाधित हुआ। कई वाहन जाम में फंस गए।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देशन पर मौके पर एफएसएलअधिकारी डॉ अतुल मित्तल व अन्य अधिकारी भी जांच के लिए पहुंचे हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजे गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा

   

सम्बंधित खबर