केजरीवाल की गिरफ्तारी ने सबित किया, कानून से ऊपर कोई नहीं: कविंद्र

जम्मू, 22 मार्च (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी इस बात का प्रमाण है कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। भ्रष्टाचार के आरोप में केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उन्हें कड़ी फटकार लगाते हुए, भाजपा के दिग्गज नेता ने इस बात पर जोर दिया कि किसी भी व्यक्ति को, चाहे उसका पद या प्रभाव कुछ भी हो कानून से ऊपर नहीं माना जाना चाहिए।

भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी ने केजरीवाल के कार्यों की निंदा की और लोकतांत्रिक समाज में कानून के शासन को बनाए रखने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कथित तौर पर कानूनी प्रक्रियाओं का उल्लंघन करने और प्रवर्तन द्वारा जारी नौ-सम्मनों को नजरअंदाज करने के लिए आप नेता की आलोचना करते हुए कहा, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी एक स्पष्ट याद दिलाती है कि देश का कानून ही अंतिम प्राधिकार है।

इससे पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री ने वार्ड नंबर 2 के बूथ अध्यक्षों और शक्ति केंद्र प्रमुखों की एक बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों में अधिकतम वोट हासिल करने के लिए जमीन पर लागू की जाने वाली पार्टी की रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव के दौरान सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए अनुशासन में रहने को कहा और दावा किया कि चुनाव के अभूतपूर्व परिणाम के लिए यह महत्वपूर्ण है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर