जबलपुर: भाजपा कार्यालय में हुआ वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन

जबलपुर, 22 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनसंघ से शुरू होकर भाजपा के छोटे पौधे से विशाल बटवृक्ष बनने तक की यात्रा में वरिष्ठ जनों का त्याग तपस्या और बलिदान शामिल रहा है और आज भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक दल है। यह बात भाजपा लोकसभा क्षेत्र द्वारा आयोजित वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन में अतिथि के रूप के उपस्थित राज्यसभा सांसद एवम महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नरोलिया ने भाजपा कार्यालय रानीताल में कही ।

नरोलिया ने कहा हम आज विश्व के सबसे बड़े राजनैतिक दल हैं। केंद्र और देश के कई सारे प्रदेशों में हमारी सरकार जनकल्याण के कार्य कर रही हैं। पर हम यदि अपने इतिहास को याद करें तो पाएंगे कि कभी देश की संसद में दो सांसद हुआ करते थे और आप जैसे वरिष्ठ कार्यकर्ता की मेहनत से आज हमारी सरकारें सेवा का कार्य कर रही हैं।

भाजपा नगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने कहा आप लोगों ने पार्टी को खड़ा किया है। हम जैसे लाखों कार्यकर्ताओ ने आप जैसे वरिष्ठ जनों से ही समाज की सेवा का कार्य राजनीति से करने को सीखा है। कार्यक्रम में अतिथियों द्वारा लोकसभा क्षेत्र से आमंत्रित सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओ का सम्मान किया गया।इस अवसर पर वरिष्ठ जनों ने अपने संस्मरण सुनाए।

कार्यक्रम में पूर्व महाधिवक्ता रविनंदन सिंह, पूर्व सांसद जयश्री बैनर्जी, पूर्व महापौर सुशीला सिंह, विधायक अशोक रोहाणी, लोकसभा विस्तारक केशव उर्मिल, पूर्व विधायक अनूप सिंह मरावी, सुरेश देशपांडे, लोकसभा संयोजक सदानंद गोडबोले, उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विलोक पाठक

   

सम्बंधित खबर