लोकसभा चुनाव की तैयारी, होली मिलन समारोह में जुटे आठ विधानसभाओं के कांग्रेस पदाधिकारी

दौसा, 23 मार्च (हि.स.)। दौसा में शनिवार को कांग्रेस के होली स्नेह मिलन समारोह में लोकसभा क्षेत्र के 8 विधानसभाओं के पदाधिकारी जिला मुख्यालय पर जुटे। जहां वक्ताओं ने लोकसभा की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं में जान फूंकी और जीत के लिए पूरी ताकत से मैदान में जुटने का आहृवान किया।

दौसा विधायक मुरारीलाल मीणा ने कहा कि दौसा लोकसभा क्षेत्र लंबे समय तक कांग्रेस का गढ रहा है। यहां से राजेश पायलट, रमा पायलट, पंडित नवलकिशोर शर्मा, सचिन पायलट ने प्रतिनिधित्व किया है और उनके समय ऐतिहासिक कार्य भी हुए हैं। लेकिन परिसीमन के बाद के 3 लोकसभा चुनाव कांग्रेस नहीं जीत पाई। आज पूरी जनता कांग्रेस के कार्यकाल को याद कर रही है। बीजेपी के सांसदों ने यहां कोई काम नहीं किया। पिछले 15 साल में लोग दौसा के नाम को भूल गए। उन्होंने कहा वर्तमान केन्द्र व राज्य सरकार के फैसलों से जनता त्रस्त और परेशान है। ऐसे में इस बार कांग्रेस को सफलता मिलेगी। टिकट की घोषणा में देरी के सवाल पर कहा टिकट को लेकर पार्टी हाईकमान मंथन कर रहा है, जिसे भी उम्मीदवार बनाया जाएगा, उसे जिताएंगे।

वहीं बस्सी विधायक लक्ष्मण मीणा ने कहा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है। एआईसीसी द्वारा जल्द ही प्रत्याशी घोषित कर दिया जाएगा, ऐसे में यदि कार्यकर्ता आने वाले 25 दिन मेहनत कर लेंगे और मतदान प्रतिशत बढा देंगे तो यही जीत का मूल मंत्र है। हमें कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है और चुनाव में अच्छे परिणाम की अपेक्षा करते हैं। इस दौरान पूर्व मंत्री ममता भूपेश, जिलाध्यक्ष रामजीलाल ओढ, जिला प्रमुख हीरालाल सैनी, पीसीसी सदस्य कमल मीणा, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सविता मीणा समेत पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/चरण /ईश्वर

   

सम्बंधित खबर