देशहित में करें भाजपा का समर्थन और मतदान - सीपी जोशी

चित्तौडगढ़, 23 मार्च (हि.स.)। चित्तौडगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी ने शनिवार को विधानसभा क्षेत्र बड़ीसादडी में नौगांवा, भाटोली बागरियान, भाटोली गुजरान, नाड़ाखेड़ा, मोरवन, पालोद, मंगलवाड़, लोठीयाना और सांगेसरा में जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में वोट डालने और समर्थन करने की अपील की।

इस दौरान अनके स्थानों भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और आमजन ने प्रदेश अध्यक्ष के पद पर सफलतम एक वर्ष पूरा करने के लिए सीपी जोशी का जोरादार स्वागत और अभिनंदन किया।

भाजपा पद्रेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने जनसंपर्क के दौरान सभी पदाधिकारियो, कार्यकर्ताओं और आमजन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता की ताकत से कांग्रेस की नाकारा सरकार को उखाड़ फैकनें का काम हुआ है। अब डबल इंजन की सरकार में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मात्र तीन महिनों के अंदर ही कई बडे और ऐतिहासिक निर्णय लेकर जनता को राहत पहुंचाने का काम किया है। जनता देख रही है किस प्रकार विधासभा चुनाव के समय और लोकसभा चुनाव के समय भी कांग्रेस सहित अनेक राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भाजपा में शामिल होने की होड़ लगी है, क्योंकि उन्हें भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है। भारतीय जनता पार्टी के पास नीति, नेता, नीयत, कार्यक्रम, कार्यकर्ता और राष्ट्र के प्रति समर्पण भाव है जबकि दूसरे राजनीतिक दलों के पास ना नीति है, ना नेता है, ना नीयत, ना कार्यकर्ता है और ना कार्यक्रम है। एक मजबूत नेतृत्व ही देश का विकास कर सकता है, जो सिर्फ भाजपा के पास है। अब लोकसभा चुनावों में भी जनता ने प्रदेश की सभी 25 सीटों पर कमल खिलाने का मन बना लिया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि देश की जनता को मोदी गारंटी की गारंटी पर विश्वास है, यह अटूट विश्वास ही भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ताकत है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो कहते है वो करते है, असंभव को संभव करने की ताकत और क्षमता अगर किसी में है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है देश को परिवार मानकर गरीब कल्याण से लेकर किसान सम्मान, महिला सशक्तिकरण और युवाओं के उत्थान के लिए काम किया। दस वर्षों में मां भारती के वैभव को बढ़ाने के लिए अपने जीवन का क्षण-क्षण लगा दिया। दूसरी सरकारों ने 60 साल देश की जनता को सिर्फ वादे और नारे ही दिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रधान सेवक बनकार काम किया और गरीब के दर्द को समझा। मोदी सरकार में रेलवे और हाईवे से लेकर ग्रामीण विकास तक हर क्षेत्र में विकास विकास हुआ। कई ऐसे काम हुए जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी, कश्मीर से धारा 370 हटी और अयोध्या में भव्य और दिव्य मंदिर बनकर तैयार हुआ जिसमें प्रभू रामलला विराजमान हुए। यह सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व के कारण ही संभव हुआ।

इस दौरान मंत्री गौतम दक, जिलाध्यक्ष मिट्ठू लाल जाट सहित क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता साथ रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर