होली के माहौल में हजरतगंज में पीआरडी जवान पर चढ़ाया वाहन

लखनऊ, 23 मार्च(हि.स.)। लखनऊ के हजरतगंज में शनिवार की शाम साढ़े सात बजे के करीब होली के माहौल वाली भीड़भाड़ में एक सरकारी वाहन के स्कूटी से टक्कर हो गयी। जिससे सरकारी वाहन अनियंत्रित होकर पैदल जा रहे पीआरडी जवान दिनेश के ऊपर चढ़ गयी। घटना की सूचना मिलते ही हजरतगंज में तैनात पुलिसकर्मियों ने एम्बुलेंस बुलाकर तत्काल ट्रामा सेंटर भेजवाया।

हजरतगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि होली पर्व के कारण बाजार में भीड़ है और शाम के वक्त हजरतगंज मार्केट में भारी भीड़ हो रही है। इसी दौरान अम्बेसडर कार को लेकर एक चालक उधर से निकला, जिसके सामने एक महिला तेज गति से स्कूटी लेकर आ गयी। स्कूटी से टक्कर होने पर अम्बेसडर कार अनियंत्रित हो गयी। कार सीधे पैदल गुजर रहे दिनेश पर चढ़ी और वह बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं स्कूटी चला रही महिला को भी मामूली चोट आयी है।

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से घायल दिनेश को तत्काल मेडिकल काॅलेज के ट्रामा सेंटर भेजवाया गया है। दिनेश को एम्बुलेंस से भेजवाने के बाद महिला को भी अस्पताल भेजवाया है। इसके अलावा कार व चालक को अपने कब्जे में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई हजरतगंज थाना पर होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/राजेश

   

सम्बंधित खबर