आग में झुलसने से चार बच्चों के बाद एम्स में भर्ती मां की भी मौत

मेरठ, 26 मार्च (हि.स.)। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की जनता कॉलोनी में आग में झुलसने से चार बच्चों की मौत के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती मां बबीता ने भी दम तोड़ दिया। जबकि बच्चों के पिता की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की जनता कॉलोनी में किराए पर रहने वाले जॉनी के घर में शुक्रवार की देर रात मोबाइल चार्जर से शॉर्ट सर्किट के कारण गद्दे में आग लग गई थी। आग की चपेट में चार बच्चे बुरी तरह से झुलस गए थे। दो बच्चों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो बच्चों ने शनिवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बच्चों को बचाने के चक्कर में जॉनी और उसकी पत्नी बबीता भी बुरी तरह से झुलस गए थे। जॉनी का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है तो बबीता की गंभीर हालत के कारण दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया। सोमवार की देर रात दिल्ली एम्स में उपचार के दौरान बबीता की भी मौत हो गई है। इससे परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि मेडिकल कॉलेज में भर्ती जॉनी की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

जॉनी का परिवार मूल रूप से मुजफ्फरनगर जनपद के सिखेड़ा गांव का निवासी था। मजदूरी करने के लिए जॉनी परिवार के साथ मेरठ आकर रहने लगा था। एक परिवार के पांच लोगों की मौत से पड़ोसी भी सदमे में हैं। जब मेडिकल में भर्ती जॉनी को अपनी पत्नी की मौत का पता चला तो वह बार-बार कह रहा है कि जब उसका पूरा परिवार ही चला गया वह भी जीकर क्या करेगा। घर में अब कोई दीपक जलाने वाला भी नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/राजेश

   

सम्बंधित खबर