पूर्व मंत्री डॉ मनोहर लाल शर्मा ने चौधरी लाल सिंह को दिया समर्थन, खुलकर किया प्रचार

कठुआ 24 मार्च (हि.स.)। पूर्व मंत्री डॉ मनोहर लाल ने भी कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी लाल सिंह को समर्थन दिया है। रविवार को बिलावर में एक जनसभा के दौरान डॉ मनाहर लाल ने अपने समर्थकों के साथ चौधरी लाल सिंह का स्वागत किया और लोगों को कंधे से कंधा मिलाकर चलने की अपील की।

जनसभा को संबोधित करते हुए मनोहर लाल ने कहा कि बीते दस वर्षों में भाजपा ने अपनी मनमानी की है, डोगरों को लूटा है, जनहित में कोई भी कार्य नहीं किए। जहां तक कि तीसरी बार भाजपा से उम्मीदवार जितेंद्र सिंह आज तक बिलावर क्षेत्र की किसी भी पंचायत में नहीं पहुंचे, लेकिन अब वोट मांगने जरूर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज समय आ गया है कि हमें एक होकर चौधरी लाल सिंह को जीत दिलानी है। डॉ मनोहर लाल ने जनसभा में लोगों को अपील की कि 27 मार्च को चौधरी लाल सिंह नामांकन पत्र दाखिल करेंगे, उसमें ज्यादा से ज्यादा लोग बढ़ चढ़कर भाग लें। उन्होंने कहा कि 90 से 95 प्रतिशत वोट चौधरी लाल सिंह को पड़ेंगे लेकिन उसके लिए हम सबको एक होकर हर पंचायत, मोहल्ले, गली-गली, घर-घर जाकर चौधरी लाल सिंह का प्रचार करना है और उन्हें अधिक से अधिक वोटो से विजय करवाना है। उन्होंने कहा कि हमारे में भी कहीं ना कहीं कमियां रही हैं उसके लिए हम क्षमा चाहते हैं लेकिन जो कोई कमियां अनजाने में हो गई है उसके लिए क्षमा याचना लेकिन अब कोई भी किंतु परंतु नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात निशान वही पुराना ही है हालांकि मैं इस निशान से बाहर हूं लेकिन मेरा समर्थन उनके साथ है।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने जनता को बहुत लूटा है अब समय आ गया है कि हमें एक होकर इन्हें सबक सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि दस वर्ष पहले गेस सिलेंडर ₹400 हुआ करता था जो आज ₹1100 है, 35 किलो के करीब लोगों को राशन मिलता था जो आज 5 किलो पर आ गया है, बिजली के बिल जो ₹50 हुआ करता था आज ₹500 हो गया है ऐसे कई तरीकों से डोगरों को लूटा जा रहा है इसलिए अब हमें अपने मताधिकार से इन्हें बाहर का रास्ता दिखाना होगा नहीं तो आने वाले दिनों में हमारे बच्चों का भविष्य अंधकार में है।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन//बलवान

   

सम्बंधित खबर