प्रेस क्लब में हुआ पत्रकारों का होली मिलन समारोह

प्रेस क्लब में होली मिलन समारोह

हरिद्वार, 24 मार्च (हि.स.)। प्रेस क्लब रजि. हरिद्वार में आयोजित होली मिलन समारोह में पत्रकारों ने एक दूसरे को रंग और गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

होली मिलन समारोह में वरिष्ठ पत्रकार प्रवीण झा, मेहताब आलम, सुदेश आर्य व पंकज कौशिक ने कविता पाठ कर सभी को होली की शुभकामनाएं दी। प्रेस क्लब अध्यक्ष रामचंद्र कन्नौजिया और महामंत्री मनोज सिंह रावत ने कहा कि होली के रंग प्रेम और सद्भाव का संदेश देते हैं। सभी मिलजुल कर होली मनाएं और एकता और सद्भाव की भावना को मजबूत करें। उन्होंने कहा कि प्रेस क्लब पत्रकारिता के साथ सामाजिक दायित्वों को भी बखूबी निभा रहा है। वरिष्ठ पत्रकार पीएस चौहान, शिवशंकर जायसवाल व रजनीकांत शुक्ल ने भी सभी को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली पर्व खुशीयों का पर्व है। उल्लास उमंग के साथ होली मनाएं।

इससे पूर्व प्रेस क्लब सभागार में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ प्रेस क्लब अध्यक्ष रामचंद्र कन्नौजिया, महामंत्री मनोज सिंह रावत, वरिष्ठ पत्रकार पीएस चैहान, शिवशंकर जायसवाल ने दीप प्रज्ज्वलित कर लिया।कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार रजनीकांत शुक्ल ने किया।

इस दौरान प्रेस क्लब के हित में योगदान दे रहे पत्रकारों राजकुमार, राजेश शर्मा, श्रवण झा, बालकृष्ण शास्त्री, एमएस नवाज, महावीर नेगी, तनवीर अली, जगदीश देश प्रेमी को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पत्रकार शामिल रहे।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर