उमर ने लोस चुनाव से पहले हार मान ली है: चुघ

जम्मू, 24 मार्च (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर के पार्टी प्रभारी, तरुण चुघ ने रविवार को एनसी उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से सवाल किया कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव होने से पहले हार क्यों स्वीकार की। चुघ ने सवाल किया कि जब लोकसभा चुनाव होने बाकी हैं तो उमर अब्दुल्ला को अपनी हार का एहसास क्यों हो गया है। उन्होंने कहा कि नेकां नेता यह कहते हुए जनता को धोखा दे रहे हैं कि भाजपा आगामी चुनावों में छद्मवेशियों को आगे बढ़ाएगी। चुघ ने कहा, बीजेपी के पास ए, बी या सी टीम नहीं है। उमर अब्दुल्ला क्यों बहाने बना रहे हैं और उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव होने से पहले हार स्वीकार कर ली है।

उन्होंने कहा कि जनता के सामने उजागर होने के बाद क्षेत्रीय दलों की तरह नेशनल कॉन्फ्रेंस को भी जम्मू-कश्मीर के लोगों ने बुरी तरह खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि एनसी उपाध्यक्ष जम्मू-कश्मीर के लोगों का मूड जानने आए हैं। जिन लोगों ने अपनी क्षुद्र राजनीति के लिए जम्मू-कश्मीर में मौत और तबाही मचाई, वे बेनकाब हो गए हैं। जम्मू-कश्मीर, खासकर कश्मीर घाटी के युवा अनुच्छेद 370 के बाद से बदलाव चाहते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि नेकां नेता सेना, बीएसएफ, सीआरपीएफ, जम्मू-कश्मीर पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को निशाना बनाने के आदी हो गए हैं जो अपने खून-पसीने से देश की संप्रभुता और अखंडता की रक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि उमर अब्दुल्ला उन लोगों को निशाना बना रहे हैं जो उनकी और पूरे देश की रक्षा करते हैं। जूनियर अब्दुल्ला अगस्त 2019 के बाद जम्मू-कश्मीर की शांति, समृद्धि और विकास से नाखुश हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर