चारसू में लिटिल मास्टर सचिन तेंदुलकर व उनके परिवार ने क्रिकेट बैट विनिर्माण इकाई का किया दौरा

श्रीनगर, 17 फरवरी (हि.स.)। जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर चारसू में एक क्रिकेट बैट निर्माता की विनिर्माण इकाई का लिटिल मास्टर सचिन तेंदुलकर और उनके परिवार ने शनिवार को दौरा किया।

तेंदुलकर, पत्नी अंजलि और बेटी सारा के साथ जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर चारसू में एक इकाई में रुके और वहां के श्रमिकों से बातचीत की। एमजे स्पोर्ट्स के मालिक मोहम्मद शाहीन पारे ने बताया कि हम बल्ले बनाने में व्यस्त थे, तभी एक गाड़ी हमारे गेट पर रुकी। हमें लिटिल मास्टर और उनके परिवार को देखकर बहुत अच्छा लगा और आश्चर्य हुआ। मोहम्मद शाहीन पारे ने बताया कि तेंदुलकर ने कश्मीर विलो से बने बल्लों की गुणवत्ता की जांच की। उन्होंने कुछ बल्लों को स्ट्रोक किया और उनकी गुणवत्ता से काफी खुश थे।

तेंदुलकर ने कहा कि वह कश्मीर विलो बल्लों की तुलना इंग्लिश विलो से बने बल्लों से करने आये थे। पारे ने कहा कि हमने उनसे स्थानीय बल्लों के समर्थन में अपनी आवाज देने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि सचिन ने कश्मीर विलो बल्लों का समर्थन करने का वादा किया। पारे ने कहा कि तेंदुलकर ने विनिर्माण इकाई में एक घंटा बिताया और प्रशंसकों के एक छोटे समूह के साथ बातचीत की।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान/दधिबल

   

सम्बंधित खबर