बैंडबाजे ढोल नगाड़े की थाप पर झांकियों के साथ निकला आदर्श होली समिति का परंपरागत जुलूस

बैंडबाजे ढोल नगाड़े की थाप पर मनमोहक झांकियों के साथ निकला आदर्श होली समिति का परंपरागत जुलूसबैंडबाजे ढोल नगाड़े की थाप पर मनमोहक झांकियों के साथ निकला आदर्श होली समिति का परंपरागत जुलूसबैंडबाजे ढोल नगाड़े की थाप पर मनमोहक झांकियों के साथ निकला आदर्श होली समिति का परंपरागत जुलूसबैंडबाजे ढोल नगाड़े की थाप पर मनमोहक झांकियों के साथ निकला आदर्श होली समिति का परंपरागत जुलूस

मुरादाबाद, 25 मार्च (हि.स.)। महानगर के 84 घंटा मंदिर से दुल्हैंडी पर हिंदू मंडल किसरौल और हाथी वाले मंदिर कानूनगोयान से आदर्श होली समिति का परंपरागत जुलूस बैंड बाजे ढोल नगाड़े और मनमोहक झांकियां के साथ निकाला गया। वाहन पर लोग रंगों की बौछार कर रहे थे।

हिंदू मंडल किसरौल का जुलूस चौरासी घंटा मंदिर से आरंभ होकर थाना नागफनी, फिर चौरासी घंटा मंदिर, दीवान का बाजार, डा एस कुमार का चौराहा, मंडी चौक पहुंचा। इसके आगे चल रही एक रिक्शा से झांकियों पर रंग न डालने की अपील करता रहा। मंडी चौक में कानून गोयान का जुलूस भी पहुंच गया। यह आगे चला और कोर्ट रोड स्थित दुर्गा मंदिर पहुंच कर संपन्न हो गया।

आदर्श होली समिति के अध्यक्ष अभिनव सिंघल, अभिषेक गुप्ता, समीर शर्मा, कैलाश भटनागर, श्याम कृष्ण रस्तोगी, राजीव भटनागर आदि का सहयोग रहा।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /राजेश

   

सम्बंधित खबर