चुनाव के बाद हमारा दायित्व बढ़ जाएगा: मुख्यमंत्री

डिब्रूगढ़ (असम), 26 मार्च (हि.स.)। मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि आसन्न लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपार सफलता मिलेगी। चुनाव के बाद भाजपा और हमारी सरकार का दायित्व और अधिक बढ़ जाएगा। मुख्यमंत्री डॉ. सरमा मंगलवार को डिब्रूगढ़ से भाजपा प्रत्याशी तथा निवर्तमान केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल के नामांकन पत्र दाखिल करने में शामिल होने के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि अरुणोदय से लेकर तमाम योजनाओं का लाभ प्राप्त करने वाले लोग इस बार भाजपा के लिए मतदान करेंगे। उन्होंने कहा कि सर्बानंद सोनोवाल ढाई लाख से अधिक मतों के अंतर से चुनाव जीतेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले चरण में होने वाले राज्य की 11 सीटों पर चुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत निश्चित है। इसके संपन्न हो जाने के बाद दूसरे चरण में नगांव और करीमगंज सीट पर विजय प्राप्त करने के लिए पार्टी अपनी पूरी ताकत लगाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के उम्मीदवारों का अन्य किसी पार्टी से कोई मुकाबला नहीं है।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. सरमा के साथ प्रत्याशी सर्बानंद सोनोवाल, डिब्रूगढ़ के निवर्तमान सांसद तथा केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भबेश कलिता, असम गण परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष तथा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत, बिमल बोरा, जोगेन मोहन समेत असम सरकार के कई मंत्री, भाजपा के विधायक एवं पार्टी के अन्य नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे। मुख्यमंत्री डॉ. सरमा सर्बानंद सोनोवाल के साथ रैली करते हुए डीसी कार्यालय तक पहुंचे।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर