मंदसौर: शासकीय पीजी कॉलेज की चार छात्राओं को मिला स्वर्ण पदक

मंदसौर, 27 मार्च (हि.स.)। विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन द्वारा आयोजित वर्ष 2023 की परीक्षा के परिणामों में शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय मंदसौर ने उल्लेखनीय सफलता दर्ज की है। महाविद्यालय की चार छात्राओं ने कड़ी मेहनत और परिश्रम से स्वर्ण पदक प्राप्त करने में सफलता प्राप्त की है। छात्राओं की इस सफलता पर महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष नरेश चंदवानी ने बधाई शुभकामनाएं देते हुए छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन द्वारा घोषित परीक्षा परिणाम में सुश्री भावना रायकवार ने संस्कृत में प्रथम स्थान, सुश्री दया पाटीदार ने एमए दर्शन शास्त्र में प्रथम स्थान, सुश्री दीपाली जैन ने एमएससी गणित में प्रथम स्थान एवं सुश्री सुषमा सिंह यादव ने एमएससी कंप्यूटर विज्ञान में प्रथम स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। चारों छात्राओं को विश्वविद्यालय द्वारा स्वर्ण पदक से सम्मानित किया जाएगा।

महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति अध्यक्ष चंदवानी ने कहा कि छात्राओं ने इस सफलता को दर्ज कर महाविद्यालय के साथ ही अपने परिवार और शहर का नाम रोशन किया है। यह सफलता अन्य विद्यार्थियों को भी प्रेरित करेगी। मैं समूचे महाविद्यालय परिवार की ओर से छात्राओं को बधाई शुभकामनाएं प्रदान करता हूं।

हिन्दुस्थान समाचार/ अशोक झलौया

   

सम्बंधित खबर