अधिशासी अभियंता ने मुख्य अभियंता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, विभागीय जांच शुरू

अधिशासी अभियंता ने मुख्य अभियंता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, डीएम के आदेश पर विभागीय जांच शुरूअधिशासी अभियंता ने मुख्य अभियंता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, डीएम के आदेश पर विभागीय जांच शुरूअधिशासी अभियंता ने मुख्य अभियंता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, डीएम के आदेश पर विभागीय जांच शुरूअधिशासी अभियंता ने मुख्य अभियंता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, डीएम के आदेश पर विभागीय जांच शुरू

मुरादाबाद, 28 मार्च (हि.स.)। लोक निर्माण विभाग मुरादाबाद के अधिशासी अभियंता ने गुरुवार को जिलाधिकारी को शिकायत पत्र देकर अपने विभाग के मुख्य अभियंता के खिलाफ जातीय आधार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता ने मामले में कार्रवाई की गुहार लगाते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी व जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह से चुनाव में ड्यूटी कटवाने की बात भी कही है। डीएम ने विभागीय जांच शुरू करा दी है।

अधिशासी अभियंता सुनील सागर ने जिलाधिकारी को दिए पत्र में कहा है कि वह जुलाई 2022 से निर्माण खंड-1 लोक निर्माण विभाग में तैनात हैं। वह अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखते हैं। मुरादाबाद में अपनी तैनाती के समय से ही मुख्य अभियंता एसपी सिंह जाति विशेष को लेकर द्वेष एवं छुआछूत का आचरण रखते हैं। समय-समय पर वह जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हैं।

वहीं, अधिशासी अभियंता का यह भी कहना है कि उनकी ड्यूटी लोकसभा चुनाव में आरक्षित जोनल मजिस्ट्रेट के रूप में लगाई गई है। उन्हें चुनाव ड्यूटी से मुक्त कर दिया जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर