पश्चिम चंपारण में 41 किलो गांजा एवं दो नेपाली समेत चार तस्कर गिरफ्तार

बेतिया, 29 मार्च (हि.स)। पश्चिम चंपारण ज़िला के सिकटा व कंगली पुलिस की सयुंक्त कार्रवाई में भारी मात्रा में गांजा व दो नेपाली समेत चार तस्करों को पकड़ा गया है। पुलिस टीम की उक्त सफलता सीमावर्ती कंगली थाने बंसतपुर गांव के नजदीक से हुई है।

गिरफ्तार तस्करों की पहचान परसा(नेपाल)जिला के पोखरिया थाने के धोरे गांव के सुरेन्द्र सहनी व मो.रोज आलम के अलावे पूर्वी चम्पारण के पलनवा थाने के भरवलिया गांव के रामप्रवेश कुमार तथा ग्राम-सिद्धपुर के रूपेश कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि नेपाल से भारी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्कर की सूचना मिलते ही कंगली व सिकटा पुलिस के नेतृत्व में सयुंक्त रूप से टीम गठित की गई। टीम गुरुवार की रात्रि लगभग 23:25 बजे कंगली थाने के वंसतपुर गांव के नजदीक आठ नंबर पुल के पास नाकेबंदी कर दी।इसी बीच गिरफ्तार उक्त चारों तस्कर सर पर मोटरी लेकर पहुंचे।जहां रोककर तलाशी ली गई।तलाशी में वाटरप्रूफ प्लास्टिक आठ पैकेट में कुल 41.742 किलो(मादक पदार्थ)गांजा जब्त की गई।वहीं कंगली थानाध्यक्ष कफील अजहर ने मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर पकड़े गए चारों तस्करों को जेल भेज दिया है। जब्त गांजा का अन्तर्राष्ट्रीय मूल्य चार लाख सतरह हजार रुपए बताई गई है।

हिन्दुस्थान समाचार / अमानुल हक

/चंदा

   

सम्बंधित खबर