पूर्णिया में कांग्रेस और राजद की फ्रेंडली लड़ाई,पप्पू यादव 4 अप्रैल को कांग्रेस के सिंबल पर करेंगे अपना नामांकन

पूर्णिया 29 मार्च (हि. स.)। पूर्व सांसद पप्पू यादव द्वारा अपनी पार्टी जाप का कांग्रेस में विलय करने के बाद से लगातार पूर्णिया संसदीय सीट पर कांग्रेस और राजद के खींचतान के बीच काफी माथा पच्ची होती रही। आज पूर्ण रूप से पप्पू यादव ने प्रेस वार्ता कर स्पष्ट करते हुए घोषणा किया कि मैं चार अप्रैल को कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल करूंगा। मेरा सपना है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने और इसके लिए सीमांचल के सभी सीटों के लिए जी जान लगा दूंगा। पूर्णिया मेरी माटी है और पूर्णिया मेरा जीवन इसलिए पूर्णिया से जीत हासिल करके कांग्रेस के हाथ को मजबूत करूंगा।

उन्होंने कहा कि लालू यादव मेरे पिता समान है तथा बीमा भारती मेरी बेटी की तरह है इसलिए उनके संबंध में मैं कुछ भी नहीं कहूंगा। मेरी इच्छा है कि बिहार की 40 की 40 सीट कांग्रेस की झोली में जाए और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने। इस ऐलान के बाद पप्पू यादव के समर्थक पप्पू यादव जिंदाबाद और कांग्रेस जिंदाबाद का नारा लगा रहे थे। इस घोषणा से पप्पू यादव के समर्थकों में काफी खुशी है।

इस घोषणा के बाद पूर्णिया सीट पर राजग गठबंधन के संतोष कुशवाहा तथा राजद से बीमा भारती एवं कांग्रेस से पप्पू यादव की लड़ाई पक्की हो गई है। अंदर खाने यह भी चर्चा है कि उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह भी एक-दो दिन में कुछ घोषणा पूर्णिया संसदीय सीट को लेकर कर सकते हैं।

इस घोषणा के बाद एनडीए गठबंधन के नेताओं ने कहा कि अब पूर्णिया में पप्पू को पप्पू जिताएंगे। पूर्णिया की जनता को अच्छे और बुरे की पहचान है। पूर्णिया की जनता नृत्य कर लिया है कि एनडीए गठबंधन के संतोष कुशवाहा को जीत हासिल करवा कर मोदी जी तथा नीतीश जी के हाथों को मजबूत करना है जिस देश का विकास और बिहार का विकास हो सके।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

   

सम्बंधित खबर