बारपेटा रोड में मध्य प्रदेश के ट्रक चालक की हत्या, सहायक चालक पर हत्या का आरोप

बरपेटा (असम), 04 अप्रैल (हि.स.)। महाराष्ट्र से तरबूज लेकर बरपेटा रोड जा रहे ट्रक के ड्राइवर की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप उसी ट्रक के सहायक चालक पर लगाया गया है। पुलिस सूत्रों ने आज बताया है कि ट्रक चालक की हत्या कर शव को बरपेटा और बंगाईगांव जिलों की सीमावर्ती क्षेत्र सरभोग में राष्ट्रीय राजमार्ग पर फेंक दिया गया। चालक के शव को चलते ट्रक से फेंकने की घटना को देखने के बाद सरभोग-मानिकपुर क्षेत्र के किसानों में सनसनी फैल गई।

इस बीच, मारे गए ट्रक चालक की पहचान मध्य प्रदेश के सोलापुर के बिबिचांद अख्तर के रूप में हुई है। किसानों के एक समूह ने ट्रक नंबर एमएच-45एयू-9513 के सहायक चालक द्वारा चालक की हत्या कर शव को राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पर मानिकपुर-सरभोग के सीमावर्ती क्षेत्र में फेंकते हुए देखा।

ट्रक से शव को फेंका हुआ देखकर खेतों में काम कर रहे किसानों के एक समूह ने तुरंत सरभोग पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर त्वरित तलाशी ली और बरपेटा रोड पुलिस की मदद से बीती रात में बरपेटा रोड स्थित थोक सब्जी मंडी परिसर से तरबूज से भरे ट्रक को जब्त करने में कामयाब हासिल की।

पुलिस अभी तक आरोपित सहायक चालक का पता नहीं लगा पाई है। इस बीच, मानिकपुर पुलिस ने ट्रक चालक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बंगईगांव भेज दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रकाश/श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर