सपा विधायक इरफान सोलंकी पर पांचवीं बार टला फैसला, छह अप्रैल को कोर्ट सुनाएगी फैसला!

- विधायक ने अपने को कहा जानवर, पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप

कानपुर, 04 अप्रैल (हि.स.)। सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ दर्ज आगजनी के मामले में पांचवीं बार गुरुवार को फैसला टल गया। एमपी/एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश सत्येंद्र नाथ त्रिपाठी अब छह अप्रैल को फैसला सुना सकते हैं। हालांकि इरफान सोलंकी और रिजवान सोलंकी समेत सभी आरोपी कोर्ट में पेश हुए और फैसला आने की संभावना पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। वहीं विधायक ने अपने को जानवर तक कह डाला और पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कहीं मेरी भी खबर हार्ट अटैक की न आ जाये।

महाराजगंज जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी को भारी सुरक्षा के बीच गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान आरोपी विधायक के भाई रिजवान समेत अन्य भी पेश हुए। संभावना थी कि कोर्ट आज फैसला सुना देगी जिसको लेकर अतिरिक्त पुलिस बल कोर्ट परिसर में लगाया गया था, लेकिन कोर्ट ने अगली तारीख छह अप्रैल कर दी। इससे पहले भी कोर्ट ने मामले में फैसला सुनाने को लेकर 14 मार्च फिर 19, 22 और 28 मार्च की तारीख दी थी, लेकिन चारों तारीखों पर फैसला टल गया। उम्मीद है कि कोर्ट अब छह अप्रैल को फैसला सुना सकती है।

इस दौरान विधायक इरफान सोलंकी से मीडियाकर्मियों ने वार्ता करने का प्रयास किया तो विधायक अपने को जानवरकहकर चिल्लाने लगा। इसके बाद जब पूछा गया कि आप ऐसा क्यों कह रहे हो तो कहा कि मैं जज की पेशी में आया हूं लेकिन पुलिस कमिश्नर के आदेश पर पुलिस पहले पुलिस लाइन ले गई और दो घंटे तक वहां रखा। इसका जवाब आप लोग पुलिस कमिश्नर से लीजिये कि ऐसा क्यों किया गया। मैं पुलिस पेशी में नहीं आया कि जहां मन चाहे पुलिस ले जाये। यह भी आशंका जताई कि कहीं पुलिस यह न कह दे कि मुझे भी हार्ट अटैक आ गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/सियाराम

   

सम्बंधित खबर