महाराष्ट्र: तीन सड़क हादसों से ट्रैफिक जाम, सोलापुर में एक शिक्षक की मौत

मुंबई, 06 अप्रैल (हि.स.)। महाराष्ट्र में शनिवार सुबह तीन अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों से ट्रैफिक जाम की समस्या हो गई। इन तीनों सड़क हादसों में एक शिक्षक की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हुए हैं।

पुलिस के अनुसार आज सुबह छह बजे मुंबई अहमदाबाद हाइवे पर पालघर जिले में अली ढाबे के पास ठाणे से अहमदाबाद की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने एक ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में ट्रक चालक सहित एक शख्स घायल हो गया। इन दोनों का इलाज नजदीकी अस्पताल में हो रहा है। हादसे के बाद मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर ट्रैफिक जाम हो गया। स्थानीय मामले की छानबीन के साथ ट्रैफिक क्लियर करने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

इसी तरह आज सुबह सोलापुर मंगलवेड़ा में हाइवे पर मोहोल में एक कार दोपहिया वाहन से टकरा गई। इस घटना में मोहोल जिला परिषद स्कूल के शिक्षक हरि जगताप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक घायल हो गया। इस घटना में घायल शख्स काे इलाज सोलापुर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोलापुर ग्रामीण पुलिस की टीम इस मामले की छानबीन कर रही है।

इसी तरह आज सुबह पुणे में नवले ब्रिज के नीचे तीन वाहनों की टक्कर हो गई लेकिन इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। इस सड़क हादसे से क्षेत्र में हाइवे पर ट्रैफिक जाम हो गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैफिक क्लियर करने के साथ ही मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / राजबहादुर/दधिबल

   

सम्बंधित खबर