भाजपा की सबसे बड़ी शक्ति देवतुल्य कार्यकर्ता हैं : रामप्रताप सिंह

लखनऊ, 06 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी देश की सबसे बड़ी और पसंदीदा पार्टी है और भाजपा की सबसे बड़ी शक्ति देवतुल्य कार्यकर्ता हैं। यह बातें भाजपा के प्रदेश महामंत्री राम प्रताप सिंह ने कही। वह शनिवार को भाजपा कार्यालय में प्रकाशन विभाग द्वारा आयोजित संगोष्ठी को संबोधित कर रहे थे।

प्रदेश महामंत्री राम प्रताप सिंह ने कहा कि आज पूरा देश मोदीमय है। आज के इस अवसर पर उन सभी महान विभूतियों को नमन करने का दिन है। जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत संघर्ष और त्याग से पार्टी को सींचकर इस ऊंचाई तक पहुंचाया है। लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार जीत का इतिहास हम बनाने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीते एक दशक में विकसित भारत की संकल्पना साकार हो रही है। एक बार फिर हम सब मिलकर 2024 में प्रचण्ड बहुत से भाजपा 400 पार का लक्ष्य पूरा करेंगे।

मुख्य वक्ता ओमप्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विचार के लिए राजनीति करती है। समाज के सभी वर्गों का विकास करना ही हमारा संकल्प है,सबका साथ सबका विकास भाजपा का मंत्र है।

लखनऊ विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग के प्रोफेसर डा.सौरभ मालवीय ने कहा कि भाजपा की विजन सुशासन की राजनीति करती है बीजेपी अपने विकासवादी विजन, सुशासन और राष्ट्रवादी मूल्यों के प्रति हमेशा समर्पित रही है।

वक्ता के क्रम में डॉ चेतनारायण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरा देश विकास कर रहा है। महिलाओं को उनका हक देने का कार्य मोदी सरकार कर रही है। कार्यक्रम का संचालन कमल ज्योति पत्रिका के कार्यकारी संपादक राजकुमार ने किया। कार्यक्रम में विशेष रूप से डॉ मनोज मिश्रा,डॉ.अभय मणि, अजित सिंह,विनोद तिवारी,नीरा वर्षा सिन्हा,सोमेश सिंह,धर्मेंद्र त्रिपाठी आदि प्रमुख रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/राजेश

   

सम्बंधित खबर