आदर्श मिथिला पार्टी के उम्मीदवार 12 अप्रैल को करेंगे नामांकन

सहरसा-उम्मीदवार

सहरसा,07 अप्रैल (हि.स.)।लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक बिसात बिछाई जा रही है।वहीं विभिन्न राजनीतिक दलों के द्वारा अपने-अपने उम्मीदवारी को लेकर तैयारी शुरू की जा रही है। इसी कड़ी में मधेपुरा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से आदर्श मिथिला पार्टी भी अपने उम्मीदवार खड़ा कर अपना भाग आजमाएगी।

आदर्श मिथिला पार्टी के उम्मीदवार सेवानिवृत्ति इंजीनियर सुरेश्वर पोद्दार के द्वारा भी लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी के रूप में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। पोद्दार ने बताया कि क्षेत्र में चलाए गए जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता की मिल रही सहानुभूति से काफी प्रसन्न है। उन्होंने क्षेत्र की जनता से एक बार मिथिला राज्य के लिए अपना समर्थन देने की बात कही है।

उन्होंने कहा कि भारतीय संविधान के अंतर्गत मिथिला राज्य का निर्माण करना ही आदर्श मिथिला पार्टी का मुख्य उद्देश्य है।आदर्श मिथिला पार्टी द्वारा मधेपुरा लोकसभा सीट से उन्हें उम्मीदवार बनाया गया है। उन्होंने कहा कि 12 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करूंगा। उन्होंने कहा कि इस मौके पर डॉक्टर घनाकार ठाकुर,प्रो प्रेम कुमार झा प्रेम, रत्नेश्वर झा, उमेश चंद्र भारती, सुरेश पासवान, मनोज कुमार यादव एवं अरविंद यादव सहित अन्य पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि शहर में रेल लाइन पर ओवरब्रिज नहीं रहने के कारण लोगों को जाम की समस्या से रूबरू होना पड़ रहा है जबकि आरोबी निर्माण के लिए व्यवसाईयों द्वारा भी बाजार के उजड़ने का खतरा को देखते हुए आरओबी निर्माण कार्य नहीं हो रहा है।इस जाम की समस्या से निपटने के लिए उन्होंने शहर में दो अंडरपास मार्ग बनाने की वकालत की है।उन्होंने कहा कि मिथिला में चीनी मिल, जूट मिल, कागज मिल सहित अन्य उद्योगों की स्थापना प्रत्येक जिले में की जाएगी। उन्होंने कहा कि मिथिला में सस्ती मजदूर मिलते हैं साथ ही रॉ मटेरियल की भी कोई कमी नहीं है। इस क्षेत्र में पानी की प्रचुर मात्रा है जिसके माध्यम से लोगों को रोजगार उपलब्ध कराकर पलायन की समस्या को दूर किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर