जगदलपुर : आठ अप्रैल से मिलेगी अतिरिक्त तीन एसी कोच की सुविधा, 10 अप्रैल को नहीं चलेगी पैसेंजर

जगदलपुर, 07 अप्रैल (हि.स.)। ईस्ट कोस्ट रेलवे के वाल्टेयर डिवीजन ने विशाखापत्तनम-किरंदुल पैसेंजर ट्रेन (नंबर 08551) और किरंदुल-विशाखापत्तनम पैसेंजर ट्रेन (नंबर 08552) को अप्रैल से जून तक तीन महीने की अवधि के लिए केके लाइन में अरकू और जगदलपुर तक यात्रियों की भारी भीड़ को देखते हुए रेलवे ने तीन एसी इकोनॉमी कोच बढ़ाने का निर्णय लिया है। इसकी सुविधा 08 अप्रैल से मिलनी शुरू हो जाएगी।

रेलवे ने इसके पीछे का अहम कारण इस अवधि के दौरान यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को कम करना बताया है। जिससे की यात्रियों के लिए आरामदायक और परेशानी मुक्त यात्रा अनुभव सुनिश्चित हो सके। मिली जानकारी के अनुसार रेलवे यह सेवा 08 अप्रैल से 30 जून तक विशाखापत्तनम-किरंदुल पैसेंजर ट्रेन (नंबर 08551) में और किरंदुल-विशाखापत्तनम पैसेंजर ट्रेन (नंबर 08552) में 09 अप्रैल से 01 जुलाई तक एसी इकोनॉमी कोच जोड़ा जाएगा।

रेलवे विभाग से रविवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार वाल्टेयर डिवीजन की केके लाइन में बोर्रागुहालु-कराकावलासा के बीच पुल के पुनर्निर्माण कार्यों के लिए ट्रैफिक सह पावर ब्लॉक के कारण पैसेंजर ट्रेन प्रभावित रहेगी। रेलवे के मुताबिक यह काम 10 अप्रैल को होना है। इसलिए 10 अप्रैल को विशाखापत्तनम से छूटने वाली 08551 विशाखापत्तनम-किरंदुल ट्रेन रद्द रहेगी। इसी तरह इसी दिन किरंदुल से छूटने वाली ट्रेन संख्या 08552 किरंदुल- विशाखापत्तनम ट्रेन रद्द रहेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर