मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव

- पति-पत्नी और तीन बच्चों की हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

अलीराजपुर, 01 जुलाई (हि.स.)। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक साथ पांच शव मिलने से सनसनी फैल गई। पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव घर में फंदे पर लटके पाए गए। पांचों शव फंदे पर लटके मिलने से मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाना क्षेत्र के गुनेरी पंचायत अंतर्गत ग्राम राउड़ी में किसान राकेश सिंह, उनकी पत्नी ललिता और उनके तीन मासूम बच्चों के शव घर में सोमवार को सुबह लटके मिले, जिसमें दो बेटे और एक बेटी शामिल है। राकेश के काका सुबह घर पहुंचे तो घटना की जानकारी लगी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस परिजनों के बयान ले रही है। ग्रामीणों का कहना है कि परिवार के मुखिया या किसी सदस्य ने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया। ग्रामीण इसे हत्या बता रहे हैं। भाजपा मंडल अध्यक्ष जयपाल सिंह का कहना है कि यह परिवार खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकता है, यह हत्या है। पुलिस को इसकी जल्द जांच करना चाहिए।

हत्या या आत्महत्या दोनों पहलुओं से होगी जांच

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतकों के रिश्तेदारों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच की जा रही है। अलीराजपुर एसपी राजेश व्यास भी घटनास्थल पर पहुंचे। परिवार के पड़ोस में रहने वाले लोगों के बयान लिए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही साफ हो जाएगा कि यह हत्या है या खुदकुशी।

हिन्दुस्थान समाचार/नेहा/मुकेश/सुनीत

   

सम्बंधित खबर