भाजपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रही सरकारी ऐजेंसियां : अक्षय यादव

फिरोजाबाद, 7 अप्रैल (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में रविवार को आप कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय उपवास रखा। इस दौरान इंडिया गठबंधन से प्रत्याशी अक्षय यादव ने भी यहां पहुंच कर आप कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने एक दिवसीय उपवास का आह्वान किया था।

आप कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे इंडिया गठबंधन प्रत्याशी पूर्व सांसद सपा नेता अक्षय यादव ने आरोप लगाया कि सरकारी जांच ऐजेंसियां आज भाजपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं। ईडी एवं सीबीआई ने अभी तक जिन नेताओं पर कार्रवाई की है, उनमें से 80 फीसद नेता अब भाजपा में हैं तथा जेल से बाहर हैं। देश की जनता अब सब कुछ जान चुकी है तथा आने वाले चुनाव में ऐसी सरकार को सत्ता से बाहर करने का कार्य करेगी। आप जिलाध्यक्ष शीलेंद्र वर्मा कि आम आदमी पार्टी आंदोलन से खड़ी हुई है तथा उत्पीड़न से झुकेगी नहीं।

आप के पूर्व जिलाध्यक्ष रघुनंदन दास गुप्ता ने कहा कि असली शराब घोटाला भाजपा ने किया है। इसका प्रमाण एसबीआई ने चुनावी ब्रांड के खुलासे से दिया है। सरकारी गवाह ने 55 करोड़ का चुनावी बांड भाजपा को दिया है। इस प्रकरण से जनता का ध्यान खींचने के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। जनता जान चुकी है कि भाजपा में शामिल होते ही भ्रष्टाचार करने वालों के पाप धुल जाते हैं। इसका जवाब जनता चुनाव में देगी।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर