(अपडेट) मुख्यमंत्री धामी ने कांग्रेस को मुस्लिम लीग करार दिया, बोले- कांग्रेस में कोई पीएम इन वेटिंग है तो कोई सीएम इन वेटिंग

- पिछली बार मुस्लिम यूनिवर्सिटी तो इस बार मुस्लिम पर्सनल लॉ लाने की बात कर रहे कांग्रेसी

- सेना के शौर्य और प्रभु श्रीराम पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस का गिर चुका है चरित्र

देहरादून, 08 अप्रैल (हि.स.)। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कांग्रेस को मुस्लिम लीग करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में हर कोई अपने परिवार को आगे बढ़ाने में लगा है। कोई केंद्र में पीएम इन वेटिंग है तो कोई राज्य में सीएम इन वेटिंग है।

बागेश्वर के दुगनाकुरी में सोमवार को आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री धामी ने कांग्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछली बार मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने की बात की थी। कांग्रेस के लोग आज मुस्लिम पर्सनल लॉ लाने की बात कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब पूरा देश अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का उत्सव मना रहा था, तब कांग्रेस राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा पर सवाल उठा रही थी। कांग्रेस ने तुष्टिकरण के लिए प्रभु श्रीराम के अस्तित्व को भी नकारने का काम किया है। कांग्रेस ने तुष्टिकरण के लिए कोर्ट में प्रभु श्रीराम को काल्पनिक बताया था। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड वीरों की भूमि है। सेना के शौर्य और बलिदान की भूमि है, लेकिन राजनीति में अंधी कांग्रेस का चरित्र इस कदर गिर चुका है कि वो सर्जिकल स्ट्राइक और सेना के शौर्य पर भी सवाल उठाती है।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

   

सम्बंधित खबर