लोकसभा चुनाव: हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लक्ष्य को पूरा करें कार्यकर्ता- हितानंद

मऊगंज, 8 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा ही देश में एकमात्र पार्टी है, जो कहती है उसे पूरा करती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य दिया है। श्रद्धेय डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए आंदोलन किया और अपना बलिदान दे दिया। हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर डॉ. मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि देंगे। देवतुल्य कार्यकर्ता कमर कसकर अपने-अपने बूथों में जुट जायें और हर बूथ पर 370 वोट बढाने के लक्ष्य को पूरा करें।

यह बात भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने सोमवार को मऊगंज जिला कार्यालय में पार्टी की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आज विश्व में देश का मान-सम्मान बढ़ा है। वहींं, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार लगातार देश का विकास कर रही है। प्रधानमंत्री के दस वर्ष के कार्यकाल में अनेकों ऐसी उपलब्धियां हैं, जिन्हें जनता तक हमें पहुंचाना है। हमें गांव-गांव, घर-घर संपर्क कर भाजपा सरकार की उपलब्धियां जनता को बताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करें।

हितानंद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लंबे संघर्ष का परिणाम है कि आज देश में सबसे ज्यादा सरंपच, जनपद, जिला पंचायत, नगरपालिका, महापौर, विधायक, सांसद भाजपा के हैं और विभिन्न राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें है। आज कश्मीर से 370 समाप्त हो गयी है। 500 वर्षो के संघर्ष और लाखों लोगों के बलिदान के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है। अब भव्य भारत बनाने का संकल्प लेकर हम इस चुनाव में उतरेंगे और देश को परम वैभव के शिखर पर पहुंचाने का कार्य करेंगे।

बैठक में विधायक गिरीश गौतम, पार्टी के प्रदेश मंत्री राजेश पांडेय, ज़िला अध्यक्ष डॉ. राजेंद्र मिश्रा, रीवा लोकसभा प्रभारी रामलाल रौतेल, मऊगंज ज़िला प्रभारी के के तिवारी, मऊगंज विधानसभा के प्रभारी सत्यप्रकाश पांडेय सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ केशव दुबे/मुकेश

   

सम्बंधित खबर