पेपर लीक मामले में टोकने पर वैभव गहलोत की सभा में संयम खो बैठे 'संयम'

सिरोही, 8 अप्रैल (हि.स.)। जिले के बॉर्डर पर स्थित सिलदर गांव में जालोर-सिरोही संसदीय क्षेत्र के लिए कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत की प्रचार सभा में पूर्व विधायक संयम लोढ़ा अपना आपा खो बैठे। भाषण के दौरान पेपर लीक मामले में किसी के टोकने पर पूर्व विधायक भड़क गए। इस दौरान वे पुलिस पर भी बरसे और कहा कि यहां आप क्या कर रहे हो।

जिले के बॉर्डर पर स्थित सिलदर गांव में प्रचार सभा रखी गई थी, जिसमें भाषण दे रहे पूर्व विधायक को उनके नजदीक बैठे एक व्यक्ति ने टोक दिया, जिस पर पूर्व विधायक आपा खो बैठे। वे उस व्यक्ति और वहां खड़े पुलिसकर्मियों पर भी बरस पड़े। करीब दो मिनट तक चले इस घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। यह सारा घटनाक्रम कांग्रेस प्रत्याशी के सामने ही हुआ। बताया जा रहा है कि भाषण के दौरान एक व्यक्ति ने ठेठ देहाती में कहा कि पेपर लीक कटारा वुआ है (कहां हुए हैं), इस पर पूर्व विधायक ने कहा कि पेपर लीक भारत में हुए हैं। तब उस व्यक्ति ने वापस कहा कि नहीं राजस्थान में हुए हैं। इसके जवाब में पूर्व विधायक ने पेपर लीक वाले कुछ राज्यों के नाम भी गिनाए।

इसके बाद पूर्व विधायक ने वापस भाषण शुरू किया तथा अपनी उपलब्धियां गिनाने लगे। फिर कुछ ही पलों में वे उसी व्यक्ति की ओर वापस मुड़े तथा कहा कि अरे भाई चुप हो जाओ, बीच में क्यों बोल रहे हो, बोलने तो दो। इसके बाद पूर्व विधायक और उस व्यक्ति के बीच बहस भरी कुछ बातें हुई। इस दौरान पूर्व विधायक ने आगे किसी को वहां तक आने का इशारा किया। साथ ही, कहा कि किसी को मीटिंग डिस्टर्ब करने का कोई अधिकार नहीं है, व्हाट आर यू डूइंग हियर... सहित अंग्रेजी में कुछ शब्द कहे। हालांकि इसके बाद सभा पूर्ववत ही चलती रही, लेकिन इस घटना को लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर