तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में अधिकारियों ने मतदान के प्रति छात्रों में भरा जोश

तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में मतदान के प्रति जागरूकता कार्यक्रम में शपथ लेते छात-छात्राएं।तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में मतदान के प्रति जागरूकता कार्यक्रम में शपथ लेते छात-छात्राएं।तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में मतदान के प्रति जागरूकता कार्यक्रम में शपथ लेते छात-छात्राएं।तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में मतदान के प्रति जागरूकता कार्यक्रम में शपथ लेते छात-छात्राएं।

- लोकतंत्र के मतदान रुपी इस पर्व में अपनी महती भूमिका निभाएं : डीएम

मुरादाबाद, 09 अप्रैल (हि.स.)। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के सभागार में लोकसभा चुनाव को लेकर यूनिवर्सिटी के सैकड़ों छात्रों में मुख्य अतिथि जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह के साथ मुख्य विकास अधिकारी सुमित यादव ने मतदान के प्रति जोश भरा।

जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने विद्यार्थियों को मतदान करने और मतदान के प्रति लोगों को मतदान करने हेतु शपथ ग्रहण कराई। कार्यक्रम में टीएमयू के कुलाधिपति सुरेश जैन और निदेशक प्रशासन अभिषेक कपूर की भी मौजूदगी रही। संचालन फैकल्टी डॉ. माधव शर्मा ने किया।

डीएम मानवेंद्र सिंह ने कहा कि छात्र लोकतंत्र के मतदान रुपी इस पर्व में अपनी महती भूमिका निभा सकें और अधिक से अधिक अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

मुख्य विकास अधिकारी सुमित यादव ने बतौर प्रभारी अधिकारी ने अफसोस जताते हुए कहा, हम पहले मतदान के अधिकार का प्रयोग करने के लिए विभिन्न प्रकार के आंदोलन किया करते थे और जब आज हमें यह अधिकार प्राप्त हुआ है तो हम उस अधिकार का प्रयोग नहीं करते हैं। हमें विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करने के लिए अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए। डिस्ट्रिक्ट आईकन स्वीप रितु नारंग ने विद्यार्थियों से मतदान में सर्वाधिक भागीदार सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर