लोस चुनाव : भाजपा सरकार झूठे मुकदमों में जनप्रतिनिधियों को भेज रही जेल : शिवपाल यादव

संभल, 09 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में सभी दलों ने पहले दोनों चरणों में मतदान से पूर्व अपने-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसी क्रम में मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता शिवपाल यादव संभल पहुंचे। उन्होंने यहां जनसभा में उपस्थित जनता को सम्बोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा।

शिवपाल ने कहा कि भाजपा झूठे मुकदमा में जन प्रतिनिधियों को जेल भेजने का काम कर रही है। भाजपा की सरकार में आजकल चुने हुए एमपी, एमएलए यहां तक की मुख्यमंत्रियों को जेल जाना पड़ा रहा है। उन्होंने सपा सरकार के कार्यकाल को लेकर कशीदें पढ़े। मंच से कहा कि सपा सरकार किसी पर भी झूठा मुकदमा नहीं दर्ज हुआ। अगर मुकदमा दर्ज हो गया तो उसे जानकारी पर हटाया गया। यहीं नहीं अगर कोई पक्ष का या विपक्षी पार्टी का क्यों ना हो, झूठे मुकदमे की जानकारी मिलने पर चाहे नेताजी की सरकार रही हो या फिर अखिलेश यादव और मेरे पास सूचना आ गई, ऐसे मुकदमों को तुरंत खत्म करा दिया गया।

सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि सपा सरकार में लोकतंत्र था, जबकि भाजपा लोकतंत्र नहीं मानती। अपने प्रचार के दौरान उन्होंने मंच से पार्टी के पक्ष में सपा उम्मीदवार को भारी मत से विजयी बनाने की अपील की।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित/राजेश

   

सम्बंधित खबर