बॉबी पंवार ने मां गंगा का लिया आशीर्वाद, उत्तरकाशी रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

उत्तराखंड के  सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर , बिना कमीशन का नहीं होता कोई कार्य : पंवार।।उत्तराखंड के  सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर , बिना कमीशन का नहीं होता कोई कार्य : पंवार।।

उत्तरकाशी, 10 अप्रैल (हि.स.)। उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष और टिहरी संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार बॉबी पंवार ने गंगा जी का आशीर्वाद लेकर बुधवार को गंगा घाटी में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। चुनाव प्रचार के दौरान बॉबी पंवार ने लोगों से आगामी 19 अप्रैल को मतदान करने की अपील की है।

दोपहर बाद वे उत्तरकाशी स्थित काली कमली धर्मशाला में पहुंचे जहां युवाओं ने उनका गर्म जोशी से स्वागत किया। इसके बाद जिला मुख्यालय में रोड़ शो कर पूरे शहर में व्यापारियों और स्थानीय नागरिकों से अपने पक्ष में मतदान करने के लिए अपील की।

श्रीदेव सुमन चौक पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए बॉबी पंवार ने कहा कि उत्तराखंड के सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है। बिना कमीशन का कोई कार्य नहीं होता है। यह पेपर लीक के मामले हों या नौकरियों को बेचने के मामले हों। आज युवाओं में आई जागरूकता का ही परिणाम है कि नौकरियों में कुछ पारदर्शिता आई है। प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त है।

जब तक प्रदेश में भ्रष्टाचार समाप्त नहीं होता है तब तक युवाओं के भविष्य को यूं ही बेचा जायेगा। उन्होंने कहा कि आज युवा मेरे साथ खड़े हैं। यदि युवाओं के अभिभावक इस समय युवाओं को मजबूत नहीं करेंगे तो उत्तराखंड में ऐसी कई हाकिम पैदा हो जाएंगे और इस प्रदेश के पढ़े लिखे युवाओं के भविष्य साथ ऐसा ही खिलवाड़ करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई भ्रष्टाचार और उत्तराखंड में जल-जंगल, जमीन मूल निवास और भू-कानून और यहां के बुनियादी सुविधाएं सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा से है।

इस दौरान यूकेडी के वरिष्ठ नेता काशी सिंह ऐरी उत्तरकाशी में आकर पार्टी काे पूरा समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को यदि बचाना है तो बॉबी पंवार जैसे युवा नेता को सांसद चुनना अवश्य हो गया है। देश के जाने-माने ईमानदार पूर्व आईएएस अधिकारी डॉ. कमल टावरी ने भी टिहरी संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार बॉबी पंवार को अपना समर्थन दिया।

इस दौरान राकेश सेमवाल, पंकज व्यास, धर्म सिंह नाथ, जीत सिंह रावत, अमरिकन पुरी, देवराज सिंह बिष्ट, महावीर सिंह पंवार, घनश्याम नौटियाल, मनीष, विनित राणा, आदित्य चौहान, जशपाल, आकाश भट्ट, जयवीर नेगी, विवेक राणा, आयूष,दबी गुसाईं, आकाश सेमवाल, देवराज, रोहीत, कुलदीप, सहित आर्यन छात्र संगठन और ओम छात्र संगठन आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ चिरंजीव सेमवाल/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर