भाजपा के द्वारा जारी किया गया पोस्टर उसकी झुंझलाहट को बताता है : कांग्रेस

रायपुर, 4 जुलाई (हि.स.)। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा के द्वारा जारी किया गया पोस्टर उसकी झुंझलाहट को बताता है। 400 का पार का नारा देने वाली भाजपा दो बैसाखी के साथ बड़ी मुश्किल से सरकार में आयी है और मोदी तीन की लंगड़ी सरकार 6 या 8 महीनों से ज्यादा चलने वाली नहीं है। भाजपा कांग्रेस के लिये पोस्टर जारी कर रही है यह उसकी स्तरहीन राजनीति है।

2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के सांसदों की संख्या दुगुनी हुई है और भाजपा के सांसदों की संख्या कम हुई है। यदि जनता दल यूनाइटेड और चंद्रबाबू नायडू समर्थन नहीं करते तो नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन पाते। 400 पार का नारा देने वाली भाजपा अपने दम पर 272 के बहुमत के आंकड़े को नहीं छू पाई है।

दीपक बैज ने कहा कि 2024 के चुनाव परिणाम से साफ हुआ है देश में मोदी की लोकप्रियता घटी है और राहुल गांधी के प्रति लोगों का समर्थन बढ़ा है। संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की आक्रमकता से भाजपा घबरा गयी है। लोकसभा में विपक्ष के नेता के तौर पर राहुल गांधी ने जिस प्रकार से भाजपा और नरेंद्र मोदी को आइना दिखाया है उससे समूची भाजपा सहम गयी है। उन्हें इस बात का अहसास हो गया है कि 10 सालों तक जो मनमानी मोदी एक और मोदी दो में हुई है वह अब नहीं चलने वाली, विपक्ष के नेता के तौर पर संसद में जनता के मजबूत प्रहरी के रूप में राहुल गांधी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर