समलेश्वरी एक्सप्रेस 16 से 25 अप्रैल तक टिटलागढ़ तक चलेगी, नही आयेगी जगदलपुर

जगदलपुर, 11 अप्रैल (हि.स.)। बस्तर को पश्चिम बंगाल से जोडऩे वाली समलेश्वरी एक्सप्रेस 16 से 25 अप्रैल तक जगदलपुर से नहीं छूटेगी। इसके चलते कोलकाता जाने वाले यात्रियों को टिटलागढ़ जाकर यह ट्रेन पकडऩी होगी। वाल्टेयर रेल मंडल ने इस असुविधा के लिए खेद प्रकट किया है।

प्रतिदिन सुबह साढ़े पांच बजे जगदलपुर स्टेशन से हावड़ा जाने वाली समलेश्वरी एक्सप्रेस को एक बार फिर 10 दिनों के लिए बाधित किया जा रहा है। रेल मण्डल द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि 14 से 23 अप्रैल तक हावड़ा से रवाना होने वाली ट्रेन संख्या 18005 हावड़ा-जगदलपुर समलेश्वरी एक्सप्रेस टिटलागढ़ तक चलेगी। यही ट्रेन वापसी में ट्रेन संख्या 18006 बनकर 16 से 25 अप्रैल तक तक पूरे 10 दिन जगदलपुर के बजाय टिटलागढ़ से हावड़ा लौट जाएगी।

ज्ञात हो कि आए दिन मेंटनेंस या इलेक्ट्रिकल वर्क के नाम पर समलेश्वरी एक्सप्रेस को रोक दिया जाता है। ग्रीष्म कालीन अवकाश के चलते बस्तर से घूमने या व्यवसायिक कार्य से हावड़ा जाने वाले लोगों की यात्रा बाधित हो गई है। इस ट्रेन के यात्रियों को टिकट कैंसल करवानी होगी। जगदलपुर से 232 किमी दूर टीटलागढ़ जाकर यह ट्रेन पकडऩी होगी। समलेश्वरी एक्सप्रेस को फिर 10 दिनों के लिए बाधित किए जाने से यात्रियों में काफी नाराजगी देखी जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर