हेमवती नंदन बहुगुणा विराट कद वाले व्यक्ति हैं : जुगरान

गोपेश्वर, 11 अप्रैल (हि.स.)। गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अनिल बलूनी के समर्थन में भाजपा नेता और पूर्व राज्यमंत्री रविंद्र जुगरान ने कहा कि इसी सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार गणेश गोदियाल चुनावी जनसभा में अपनी तुलना हिमालय पुत्र हेमवती नंदन बहुगुणा से कर रहे हैं। जबकि बहुगुणा विराट कद वाले व्यक्ति हैं। राष्ट्रीय ही नहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी उनकी ख्याति थी। ऐसे में उनसे खुद की तुलना करना सूरज को दीया दिखाने के समान है।

गुरुवार को गोपेश्वर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जुगरान ने कहा कि बहुगुणा ने तो कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ा था तो क्या गणेश गोदियाल भी कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का जितना विकास इन दस वर्षों में हुआ है वह पहले कभी नहीं हुआ, इसलिए जनता उन पर विश्वास जता रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के उम्मीदवार को जनता अपना आशीर्वाद दे रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार के चुनावी पोस्टर में ऐसे आदमी को स्टार प्रचारक बताया गया है जो खुद भाजपा में जाने के लिए जुगत लगा रहे हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस उम्मीदवार कितने मजबूत हैं। उन्होंने कहा कि जनता विकास चाहती है और देश का विकास सिर्फ भाजपा कर सकती है।

प्रेस वार्ता में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति बदरीनाथ विधानसभा प्रभारी गजेंद्र रावत, तारेंद्र थपलियाल, जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र हटवाल, शूरवीर गुसाईं, ईश्वर झिक्वान, अजय झिक्वाण आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर