पांच न्याय-25 गारंटियों को घर-घर पहुंचाएगी कांग्रेस, भाजपा के झूठ का करेगी पर्दाफाश

पांच न्याय-25 गारंटियों को घर-घर पहुंचाएगी कांग्रेस, भाजपा के झूठ का करेगी पर्दाफाश 

- सोशल मीडिया विभाग एवं वार रूम के पदाधिकारियों को प्रचार-प्रसार के दिशा-निर्देश

देहरादून, 11 अप्रैल (हि.स.)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा और सह प्रभारी दीपिका पांडेय सिंह ने राजपुर रोड स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर गुरुवार को सोशल मीडिया विभाग एवं वार रूम के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत प्रचार-प्रसार के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है। सोशल मीडिया पर कांग्रेस उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार के साथ भाजपा की ओर से फैलाए जा रहे झूठ का भी पर्दाफाश करना है। कांग्रेस की चुनावी न्याय पत्र में पांच न्याय-25 गारंटियों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रमुखता से प्रचारित कर घर-घर पहुंचाना है।

सोशल मीडिया विभाग के अध्यक्ष विकास नेगी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोशल मीडिया के माध्यम से चलाई जा रही गतिविधियों और उम्मीदवारों के प्रचार-प्रसार की जानकारी दी। लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों के कार्यक्रमों सहित प्रत्येक दिन होने वाली चुनावी जनसभाओं की जानकारी के साथ सोशल मीडिया पर पार्टी के पक्ष को मजबूती से रखा जा रहा है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया की टीम पूरे प्रदेश में सभी लोकसभा क्षेत्रों में बूथ स्तर तक कांग्रेस की पांच न्याय-25 गारंटियों को पहुंचाने का कार्य कर रही है।

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी, सोशल मीडिया संयोजक विशाल मौर्य, सलाहकार अमरजीत सिंह, महासचिव अनुराग मित्तल, महानगर अध्यक्ष डॉ. जसविंदर सिंह गोगी, वार रूम के चेयरमैन गोपाल सिंह गडिया, विरेंद्र पंवार आदि थे।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

   

सम्बंधित खबर