मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने लालजी टंडन 'बाबूजी' और सुंदर सिंह भंडारी को जयंती पर किया नमन

भोपाल, 12 अप्रैल (हि.स.)। कुशल संगठनकर्ता व कार्यकर्ताओं की प्रेरणा रहे मप्र के पूर्व राज्यपाल लालजी टंडन 'बाबूजी' और भारतीय जनसंघ के संस्थापक सदस्य सुंदर सिंह भंडारी की आज शुक्रवार को जयंती है। इस अवसर पर मप्र के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इन दोनों महान विभूतियों को स्मरण कर विनम्र नमन किया है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर मप्र के पूर्व राज्यपाल लालजी टंडन को जयंती पर नमन करते हुए लिखा राष्ट्र एवं समाज के उत्थान के लिए आजीवन समर्पित रहे, मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता, आदरणीय लालजी टंडन 'बाबूजी' की जयंती पर उन्हें सादर नमन करता हूँ। आपका ध्येयपूर्ण जीवन और विराट व्यक्तित्व सर्वदा भावी पीढ़ियों को माँ भारती की सेवा तथा समाज के अंतिम व्यक्ति के उत्थान व विकास के लिए प्रेरित करता रहेगा।

एक अन्य संदेश के माध्यम से मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने राष्ट्रसेवक सुंदर सिंह भंडारी को नमन करते हुए कहा अपना संपूर्ण जीवन राष्ट्रसेवा व समाज कल्याण को समर्पित करने वाले राष्ट्रसेवक, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व भारतीय जनसंघ के संस्थापक सदस्य श्रद्धेय सुंदर सिंह भंडारी जी की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मयंक

   

सम्बंधित खबर