भाकियू पदाधिकारियों से मारपीट में 12 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भाकियू पदाधिकारियों से मारपीट में 12 के खिलाफ रिपोर्ट दर्जभाकियू पदाधिकारियों से मारपीट में 12 के खिलाफ रिपोर्ट दर्जभाकियू पदाधिकारियों से मारपीट में 12 के खिलाफ रिपोर्ट दर्जभाकियू पदाधिकारियों से मारपीट में 12 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, 12 अप्रैल (हि.स.)। कुंदरकी थाना के गांव चांदपुर तिसावां और सीलपुर के पास खेत में सिंचाई करते समय भारतीय किसान यूनियन टिकैत के पदाधिकारियों से मारपीट के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ली।

कुंदरकी के गांव चांदपुर निवासी भाकियू टिकैत के जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने थाने में दी तहरीर में बताया था कि गुरुवार को दोपहर करीब दो बजे वह और उनके साथी भाकियू टिकैत के कुंदरकी ब्लॉक अध्यक्ष प्रेमपाल सिंह निजी नलकूप से पाइप डालकर खेत की सिंचाई कर रहे थे।

आरोप है कि गांव चांदपुर तिसवां निवासी नजरुद्दीन ने उनका प्लास्टिक का पाइप फाड़ दिया। विरोध करने पर आरोपित अभद्रता करने लगा और फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। आरोपित नजरूद्दीन ने साथियों के साथ मिलकर जितेंद्र सिंह एवं कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव सीलपुर निवासी प्रेमपाल सिंह के साथ मारपीट की।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर