ट्रेन से कटकर बिहार के युवक की मौत

जौनपुर, 12 अप्रैल (हि.स.)। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के निभापुर गांव के पास लखनऊ वाराणसी रेल प्रखंड पर बिहार के एक युवक की ट्रेन से कटकर शुक्रवार सुबह मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आस मुहम्मद 36 वर्ष पुत्र मुहम्मद लतीफ दिल्ली में रहकर किसी कम्पनी में काम करता है। वह ट्रेन से अपने घर वार्ड नंबर तीन ग्राम साखी, थाना रीगा सीतामढ़ी बिहार के लिए निकला था। लेकिन उसकी लाश मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के नीभापुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर मिली। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने युवक की लाश देखी तो घिग्घी बंध गई। फौरन थानाध्यक्ष संतोष पाठक को जानकारी दी गई। वह मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की। जेब से मिले आधार कार्ड और फोन से घर वालों का नाम पता मिलने पर परिजनों को सूचित किया गया।

परिजनों ने बताया कि वह दिल्ली के एक कम्पनी में काम करता है। वह ट्रेन से घर आ रहा था। इस बाबत थानाध्यक्ष संतोष पाठक का कहना है कि युवक की मौत ट्रेन से कटकर हुई है। आधार कार्ड से युवक की पहचान की गई और परिजनों को सूचित कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचर/विश्व प्रकाश/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर