ईद-उल-अजहा के मौके पर मुल्क की सलामती व आपसी भाईचारे की दुआ की गई

फतेहपुर, 17 जून (हि.स.)। जिले में सोमवार को ईद-उल-अजहा के पर्व पर ईदगाह में पहुँच कर नमाज अता कर मुस्लिम भाईयों ने मुल्क की सलामती व आपसी भाईचारे की दुआएं की। सुबह मस्जिदों में ईदुल अजहा की नमाज में बूढ़े से लेकर बच्चों का उत्साह देखते ही बन रहा था। इस मौके पर जिलाधिकारी सी.इंदुमती व पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह के निर्देश पर मस्जिदों में पुलिस बल मुस्तैद रहा।

जहानाबाद, बिन्दकी, अमौली, बकेवर, शहर मुख्यालय, खागा, हथगाम, खखरेरू, किशनपुर सहित सभी कस्बों की ईदगाह सहित अन्य जुमा मस्जिदों में नमाजियों ने ईदुल अज़हा की नमाज़ अदा कर मुल्क की सलामती एवं आपसी भाईचारा कायम रहने की दुआएं कर एक दूसरे से गले मिलकर ईदुज़्जोहा की मुबारकबाद दी।

कस्बे के रामतलाई मन्दिर मार्ग स्थित ईदगाह में मौलाना अब्दुल हन्नान, शाही जामा मस्जिद में मौलाना मोहम्मद शफी खां नूरी, किलो कोड़ा में मौलाना रहमान, मिर्जापुर में मौलाना सैय्यद अफसर हुसैन नक़वी सहित थाना क्षेत्र की लगभग तीन दर्जन जुमा मस्जिदों में ईद उल अज़हा की नमाज़ अदा की गई बाद नमाज नमाजियों द्वारा दोनों हाथ बुलन्द कर मुल्क की सलामती एवं आपसी भाईचारा कायम रहने की दुआएं कर एक दूसरे से गले मिलकर शिकवे दूर कर मुबारकबाद दी थाना क्षेत्र की सभी मस्जिदों में सुरक्षा की दृष्टि कोण से पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा।

हिन्दुस्थान समाचार/देवेन्द्र/मोहित

   

सम्बंधित खबर