भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी जो नहीं करती वंशवाद-जातिवाद व पक्षपात : उपमुख्यमंत्री दीयाकुमारी

जालौर, 14 अप्रैल (हि.स.)। राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने रविवार को कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी हैं जो वंशवाद नहीं करती। जो जातिवाद व पक्षपात नहीं करती। जो योग्य है उसकी पूरी परीक्षा लेने के बाद पार्टी का काम करने वाले व्यक्ति को आगे भेजती हैं।

लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम के समर्थन में भीनमाल रोड पर स्थित बागरा में सेठ सांवरिया मंदिर में सभा को सम्बोधित करते हुए दीयाकुमारी ने कहा कि इस बार जालोर में एक तरफ कांग्रेस के प्रत्याशी हैं जो पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे के रूप में पहचान रखते हैं, जो कभी कार्यकर्ता व जनता के बीच नहीं आए और दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी लुंबाराम हैं जो हमेशा जनता के बीच रहते हैं। लुंबाराम ने 15 साल तक पार्टी का कार्यकर्ता बनकर सेवा की तब जाकर अब पार्टी ने इन्हें लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। कानून मंत्री जोगाराम पटेल ने भी जनसभा को संबोधित किया। डिप्टी सीएम के साथ कानून मंत्री जोगाराम भी जालोर पहुंचे।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री दीयाकुमारी भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा को माला पहनाई। जालोर के बागरा पहुंची डिप्टी सीएम व कानून मंत्री जोगाराम पटेल का बागरा भाजपा मंडल की ओर से स्वागत किया गया। साथ ही दिया ने भैरूनाथ अखाडे में पहुंच कर नाथजी का आशीर्वाद लिया। अंत में आहोर रोड पर स्थित विजय पैराडाइज में कार्यकर्ताओं व वरिष्ठ लोगों से मुलाकात कर चर्चा की गई।

इस दौरान मंच पर आहोर विधायक छगन सिंह राजपुरोहित, जिला अध्यक्ष श्रवण सिंह राव, ओबाराम देवासी, लोकसभा संयोजक नारायण सिंह देवल, भाजपा संगठन प्रभारी महेंद्र बोहरा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर