उप्र की सभी लोकसभा सीट पर खिलेगा कमल : ब्रजेश पाठक

- भ्रष्टाचारियों का मेल है इंडी गठबंधन, हर सीट पर विपक्ष की ओर से है सन्नाटा

कानपुर, 15 अप्रैल (हि.स.)। सबका साथ सबका विकास नीति पर चल रही भारतीय जनता पार्टी का कारवां हर चुनाव में बढ़ता ही जा रहा है। इस लोकसभा चुनाव में तो किसी भी सीट पर भाजपा उम्मीदवारों के सामने मुकाबला ही नहीं दिख रहा है। उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर कमल खिलने जा रहा है और केन्द्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। यह बातें सोमवार को कानपुर पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कही।

भारतीय जनता पार्टी का घोषणा पत्र जारी करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सोमवार को कानपुर पहुंचे और एक होटल में घोषणा पत्र 'मोदी की गारंटी' पत्रकारों के सामने रखा। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव हो रहा है और पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को है, लेकिन कहीं भी विपक्ष का शोर नहीं दिख रहा है। विपक्ष भली भांति जान चुका है कि जनता अब उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। इसीलिए उनके नेता भी शांत दिख रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में बीजेपी का मुकाबला सपा से या बसपा से है के सवाल पर कहा कोई मुकाबला ही नहीं है। यह सब भ्रष्टाचारी हैं जिस तरह घर में सड़ी मिठाई को नए पैकिंग में पेश किया जाता है उसी तरह यूपीए वन व यूपीए टू के भ्रष्टाचारी नेताओं का ये इंडी गठबंधन है। हमारी सरकार ने कानून व्यवस्था पर काम किया है अब रात को 12:00 बजे भी हमारी बहू बेटियां काफी या चाय पीने जा सकती हैं। सपा के शासन में बहू बेटियां शाम होते ही घर से निकलने के लिए सौ बार सोंचती थी। उस दौरान नारा था कि सपा का जितना बड़ा झंडा उतना बड़ा गुंडा।

आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जिस तरह से देश में पारदर्शी तरीके से योजनाएं जमीन तक पहुंचती है उससे जनता में पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ा है। इसी का नतीजा है कि 2014 के बाद से जितने भी चुनाव हो रहे हैं भाजपा भारी बहुमत से जीत रही है और यह सिलसिला अब रुकने वाला नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर