प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पेश संकल्प पत्र विकसित भारत की ओर लंबी छलांग लगाने वाला : चौहान

-भाजपा नेता मुन्ना चौहान बोले, देश हित में प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर करें वोट

उत्तरकाशी, 16,, अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रवक्ता और विकास नगर विधायक मुन्ना चौहान ने देश हित में वोट देने की मांग कर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

मंगलवार को उत्तरकाशी गढ़वाल मंडल विकास निगम में पत्रकारों से बातचीत में विकास नगर विधायक मुन्ना चौहान ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि भारत 11वें स्थान से दुनिया की पांचवीं महाशक्ति बन चुकी है। उन्होंने कहा कि मोदी की दूरदर्शिता सोच है वे 2027 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए प्रयास रत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती हैं,उसे तो पूरा करती ही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पेश संकल्प पत्र विकसित भारत की ओर लंबी छलांग लगाने वाला है। आज देश की जनता को विश्वास है कि यदि मोदी की गारंटी है तो पूरा होकर रहेगा। उन्होंने कहा कि 21वीं सदी के भारत की भाजपा तीन तरह के इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत कर रही है। पहल है सोशल इंफ्रास्ट्रक्चर। दूसरा फिजिकल इंफ्रास्ट्रक्चर। तीसरा है डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर। जिनको किसी ने नहीं पूछा,उनको मोदी पूजता है। यही है सबका साथ सबका विकास का भाव है और यही भाजपा के संकल्प पत्र की आत्मा।

भाजपा का संकल्प भारत फूड प्रोसेसिंग हब बनाने का है। इससे वेल्यू एडिशन होगा, किसान का फायदा बढ़ेगा और रोजगार के नए अवसर भी बनेंगे । ये फूड प्रोसेसिंग प्लांट्स, रूरल इकाेनामी के नए ग्रोथ इंजन बनेगा।

इस अवसर पर पूर्व चार धाम उपाध्यक्ष सूरत राम नौटियाल ,विधानसभा प्रभारी जगत सिंह चौहान, भूपेंद्र चौहान, राजेन्द्र सिंह गंगाडी, विजय बहादुर रावत , हरीश डंगवाल,सूरत गुसाईं ,राजीव बहुगुणा,देश राज बिष्ट, मनोज राणा, आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिंदुस्थान समाचार/चिरंजीव सेमवाल /रामानुज

   

सम्बंधित खबर