सपा-कांग्रेस की बैठक में बूथ स्तर पर सामंजस्य बनाने की चर्चा

प्रयागराज, 16 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव को लेकर इंडी गठबंधन में शामिल दल कांग्रेस एवं समाजवादी पार्टी के जिला इकाई गंगापार क्षेत्र पदाधिकारियों की बैठक मंगलवार को सपा कार्यालय में हुई। सपा जिलाध्यक्ष अनिल यादव एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुरेश यादव की अगुवाई में हुई बैठक में गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए बूथ स्तर पर दोनों दलों के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं में सामंजस्य बनाकर बूथ प्रबंधन के आवश्यक बिंदुओं पर चर्चा की।

बैठक में चर्चा हुई कि संगठन के हिसाब से गंगापार क्षेत्र में कुल 5 विधानसभा आते हैं। जिले के फाफामऊ, सोरांव, फूलपुर में सपा प्रत्याशी एवं प्रतापपुर एवं हंडिया विधानसभा में तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन जुटाने पर भी दोनों दलों की भूमिका और तैयारी पर चर्चा की गई। तय हुआ कि दोनों दलों के कार्यकर्ता एक-दो दिन में ही बूथ स्तर पर सामूहिक बैठकें सभी विधानसभाओं में कर लेंगे। किस बूथ पर गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने में क्या-क्या रणनीति की जरुरत है, इसकी रिपोर्ट तैयार कर जिले स्तर पर जानकारी दी जाएगी। ताकि आगे की रणनीति उसी हिसाब से तैयार किया जाय।

सपा के जिला मीडिया प्रभारी दान बहादुर मधुर ने बताया कि बैठक में सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामलाल पाल, अनिल यादव, सुरेश यादव, जीतलाल यादव, राकेश पटेल, राम अवध पाल, नाटे चौधरी, संदीप यादव, कुलदीप यादव, सलमान, मो. एरम रब्बानी, महेंद्र विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/मोहित

   

सम्बंधित खबर