राष्ट्र निर्माण के लिए भाजपा को वोट दें - मंजू शर्मा

जयपुर, 18 अप्रैल (हि.स.)। जयपुर शहर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा ने आज जयपुर शहर लोकसभा क्षेत्र में आयोजित विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जयपुर शहर लोकसभा सीट पर शुक्रवार का मतदान होना है, ऐसे में सभी मतदाता देश के नवनिर्माण औैर राष्ट्र के उज्जवल भविष्य के लिए भाजपा को वोट दें। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश की पहचान पिछडे हुए राष्ट्र के रूप में थी और हमारी अर्थव्यवस्था भी विश्व की 11 वीं अर्थव्यवस्था थी लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने दिन दूनी और रात चौगुनी तरक्की की है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विश्व की पांचवी बडी अर्थव्यवस्था बन गया है औैर आने वाले समय में यह तीसरी बडी अर्थव्यवस्था बनकर उभरेगा।

इस दौरान उन्होंने पूर्व सांसद कृष्ण कुमार वाल्मिकी और रामदास अग्रवाल के निवास पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की। वहीं उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता औैर वरिष्ठ नागरिको के निवास पर जाकर जीत का आशीर्वाद लिया। भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा आज एमआई रोड स्थित अमरापुर स्थान औैर कंवर नगर में सिंधी पंचायत के कार्यक्रम में शामिल हुई।

मंजू ने कहा पीएम मोदी ने देश के हर वर्ग के लिए कार्य किया है। मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के दंश से मुक्ति दिलाई है तो हमारे आराध्य भगवान राम का अयोध्या में भव्य राममंदिर बनाया गया है। भाजपा की सरकार ने ही महिला सशक्तिकरण के लिए ऐतिहासिक कार्य किए हैं जिसमें महिलाओं का एक तिहाई राजनीतिक हिस्सेदारी के लिए नारी वंदन बिल पारित करवाया गया है। उन्होंने कहा कि इस बार भी बीजेपी प्रदेश की सभी 25 सीटें भारी मतों से जीतेगी और नरेन्द्र मोदी 400 से ज्यादा सीटों के साथ फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

सामाजिक बैठकों में हुई शामिल

भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा आज एक दर्जन से अधिक समाजों के कार्यक्रमों में शामिल हुई और आमजन से मुलाकात कर भाजपा को वोट देने की अपील की। उन्होंने पूर्व सांसद कृष्ण कुमार वाल्मिकी के निवास पर वाल्मिकी समाज के लोगों से मुलाकात की और समर्थन मांगा। इस दौरान वाल्मिकी समाज के लोगों ने भी भाजपा को वोट देने का संकल्प दोहराया।

घर-घर जाकर की मुलाकात

इस दौरान उन्होंने पूर्व सांसद रामदास अग्रवाल के किशनपोल स्थित निवास पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की औैर जीत का आशीर्वाद लिया। वहीं उन्होंने दिनभर भाजपा कार्यकर्ता और वरिष्ठ नागरिको के निवास पर जाकर मुलाकात की।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर