कमलनाथ का छिंदवाड़ा मॉडल खोखला, पहले चरण का परिणाम नया इतिहास बनाएगा: सीएम डॉ यादव

भोपाल, 20 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा प्रदेश कार्यालय में शनिवार को शिवपुरी के पूर्व कांग्रेस विधायक हरिवल्लभ शुक्ला समेत कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री डाॅ मोहन यादव ने भाजपा में शामिल होने वाले सदस्यों का स्वागत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि संविधान लागू करने के समय, राजनीति में सबके लिए अवसर की बात लोकतंत्र में कही गयी है। लेकिन दुर्भाग्य कहे कि संविधान की बातों के आधार पर लोग बात कहते है कि हम संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन संविधान एक तरफ रख कर उन्होंने एक परिवार को लागू करने की पद्धति लगाई है। उन्होंने कहा कि यह वास्तव में अगर मोदी जी और भाजपा नहीं हो तो आप कल्पना कर सकते है कि कौन से दौर में भारत पहुँच गया। कौनसी पार्टी छोड़ रहे है जिसके अंदर उनको अपने परिवार के भतीजे, भतीजी, बेटे अपने परिवार के अलावा कोई नहीं दिख रहा है।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि इस चुनाव के दौरान जिनकी जैसी जुबान है, वो वैसी बात करेंगे। उनकी जुबान पर हमें नहीं जाना। भाजपा में शामिल हो रहे नए सदस्यों को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे परिवार में हमने खुले मन से आपको जोड़ा है। जैसे दूध में शक्कर मिलती है, इस नाते से हमने आपका स्वागत किया है। हम एक जान होकर काम करेंगे। आपके मन में किसी प्रकार की बात आती है, तो आप सुझाव भी दे सकते हैं। समय-समय पर आप अपने जिले, विधानसभा, लोकसभा में अपनी भूमिका निभाएं।

पहले चरण का रिजल्ट इतिहास बनाएगा

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मप्र की छह सीटों पर हुई वोटिंग पर कहा कि पहले चरण का जो रिजल्ट आ रहा है, उसमें एक नया इतिहास बन रहा है। रिजल्ट तो वैसे 4 तारीख को आएगा, लेकिन सच्चे अर्थों में जो बूथ पर कार्यकर्ता काम करते हैं। वोट डालते समय मतदाताओं के भाव बता देते हैं कि वो किधर हैं। चारों तरफ से अनुकूल रुझान आ रहे हैं। प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। फिर एक बार मोदी सरकार बनने जा रही है। छिंदवाड़ा सहित हम प्रदेश की सभी 29 सीटें जितने की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहली बार बड़े महाराज अपने घर से निकलते नहीं थे, वो अपने मतदाताओं के बीच हाथ जोड़कर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग दुनिया को छिंदवाड़ा मॉडल बताते थे। उनका मॉडल कितना खोखला है, सब ने देखा। मैं उम्मीद करता हूं, आपके साथ में ये विजय का क्रम जारी रहेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

   

सम्बंधित खबर