लोहरदगा में मतदाता जागरुकता के लिए दौड़ का आयोजन

लोहरदगा, 21 अप्रैल (हि.स.)। लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में 13 मई को होने वाले मतदान में अधिक से अधिक मतदाताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए रविवार को स्वीप कार्यक्रम के तहत रन फॉर वोटिंग अवेयरनेस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाकर उप विकास आयुक्त दिलीप प्रताप सिंह शेखावत ने रवाना किया।

इस मौके पर उप विकास आयुक्त ने इस बार लोकसभा चुनाव में 90 प्रतिशत से अधिक मतदान के लिए लोगों से अपील की। साथ ही कहा कि बिना किसी प्रभाव में आये नैतिक मतदान करें और लोकतंत्र के इस महापर्व को साथ मिलजुल कर मनाएं। जिला प्रशासन द्वारा निर्वाचन को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी की गई है। मतदान से जुड़े सभी पदाधिकारियों व कर्मियों को प्रशिक्षण दिया गया है।

जिला प्रशासन के इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सभी प्रतिभागियों ने पूरे उत्साह के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम के अंत में सभी विजेता प्रतिभागियों को उप विकास आयुक्त व अन्य पदाधिकारियों ने मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में सभी उपस्थित लोगों को मतदाता शपथ दिलायी गयी।

हिन्दुस्थान समाचार/ गोपी

/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर