खरगोनः प्रशासन और पत्रकारों ने क्रिकेट से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

- मैत्री मैच में प्रशासन ने दर्ज की रोमांचक जीत

खरगोन, 21 अप्रैल (हि.स.)। मतदाता जागरूकता एवं मतदान में आम लोगों की भागीदारी बढ़ाने को लेकर रविवार को स्टेडियम मैदान पर प्रशासन व पत्रकार के बीच मैत्री क्रिकेट मैच का शानदार आयोजन किया गया। 10-10 ओवर के मैच में प्रशासन की टीम ने 66 रनों के लक्ष्य 9.2 ओवरों में हासिल कर चौके से शानदार जीत दर्ज की। पत्रकारों ने भी अच्छी बोलिंग ओर बेटिंग का प्रदर्शन किया।

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने मैच समापन पर कहा कि यह जीत- हार के लिये नहीं बल्कि स्वीप गतिविधियों का हिस्सा होकर मैत्री मैच था।। मीडिया का देश की दिशा और दशा तय करने में अहम भूमिका होता है। पत्रकारबंधु स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण चुनाव में अपनी मजबूत भागीदारी तय करते हुए लोकतंत्र को मजबूत बनाने में मतदाताओं को जागरूक करेंगे। उन्होंने आश्वस्त किया कि, विधानसभा चुनाव पूर्णतया शांति एवं निष्पक्ष होंगे, 13 मई को सभी मतदाता घरो से निकले और अपने मताधिकार का उपयोग करे।

एसपी धर्मराज मीना ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि स्वस्थ शरीर के लिये खेलो से जुड़े, नशे से दूर रहे, वहीं स्वस्थ लोकतंत्र के लिये मताधिकार का उपयोग जरूर करे। पत्रकारों की टीम में मनोज रघुवंशी, ओम रामणेकर, आशुतोष पुरोहित, शशि शर्मा, गोपाल जोशी, विशाल छटीये, जाकिर शेख, आलोक गुप्ता, तुषार सेन, तरुण सोनी, नरेंद्र भटोरे, वाहिद खान ने अपनी खेल प्रतिभा दिखाई, वहीं प्रशासन की ओर से कलेक्टर, एसपी, जिला पंचायत सीईओ आकाश सिंह, सावन चौहान, अभिषेक तिवारी, बीएल मण्डलोई आदि अधिकारी खेले। मेच के दौरान एसडीएम भास्कर गाचले, खेल अधिकारी पवि दुबे आदि अधिकारी भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश / उमेद

   

सम्बंधित खबर